मिथुन संग सात फेरे लेंगी पलक मुच्छल, प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें आयी सामने

Palak Muchhal and Mithoon (2)

मध्यप्रदेश के इंदौर में जन्मी बॉलीवुड की पॉपुलर प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है. पलक जिंदगी के नए सफर की शुरुआत करने वाली है. वो आज यानी 6 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। पलक म्यूजिक कंपोजर मिथुन के साथ सात फेरे लेने वाली है. सिंगर का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है. जिसकी कुछ वीडियो तस्वीरें सामने आयी है.

Palak Muchhal and Mithoon
Pre Wedding Festivities of Singer Palak Muchhal and Mithoon

‘चाहूं मैं या ना’ और ‘मेरी आशिकी…’ जैसे तमाम हिट गानों से अपनी पहचान बनाने वाली सिंगर पलक मुच्छल कंपोजर मिथुन से शादी करने वाली है. हाल ही में सिंगर की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी हुई है. जिसकी तस्वीरें सामने आयी है. 4 नवंबर से पलक और मिथुन की प्री वेडिंग सेरेमनी शुरू हुई है. सेलिब्रेशन की शुरुआत हल्दी से हुई. जिसकी तस्वीरें पलक के भाई ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Palak Muchhal
Palak Muchhal looks radiant at her haldi ceremony

हल्दी सेरेमनी के दौरान पलक येलो रंग की लहंगे में नज़र आयी. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की येलो फ्लावर जूलरी से अपने लुक को पूरा किया था. उनके प्री वेडिंग फंक्शन में परिवार के और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. वही पलक की हल्दी सेरेमनी में क्रिकेटर स्मृति मंधाना भी शामिल हुईं।

Palak Muchhal
Palak Muchhal’s Mehndi Ceremony

हल्दी के बाद पलक की मेहंदी सेरेमनी हुई. मेहंदी सेरेमनी में पलक ने ब्लू कलर का लहंगा पहना था और इसके साथ ही उन्होंने सिल्वर जूलरी कैरी की थी. वही पलक की मेहंदी में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ भी शामिल हुए थे इतना ही नहीं उन्होंने अपने हाथों पर मेहंदी भी लगवाई थी.

पलक मुछाल और मिथुन की शादी आज होने वाली है. वही इस वेडिंग सेरेमनी में फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स के सिवा बी-टाउन के भी सेलेब्स शामिल होंगे। शादी के बाद पलक और मिथुन बॉलीवुड के दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट करने वाले है। खबरों के अनुसार ये पार्टी मुंबई में होगी और इसमें कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हो सकती हैं। वही आपको बतादें कई कपल अरेंज मैरिज कर रहा है.

वैसे तो पलक मुच्छल और मिथुन की जोड़ी बतौर सिंगर-कम्पोजर काफी पुरानी है। दोनों ने साथ में इंडस्ट्री को कई हिट सॉन्ग्स दिए हैं। कपल ने साल 2013 में आयी फिल्म ‘आशिकी 2’ में पहली बार साथ काम किया था। इस फिल्म में पलक ने ‘चाहूं मैं या ना’ और ‘मेरी आशिकी’ गाने गाए थे और इन्हे मिथुन ने कम्पोज किया था। दोनों एक-दूसरे को करीब 9 साल से जानते हैं.

Related posts