उर्वशी रौतेला की फिल्मफेयर ड्रेस ने घेरी 4 लोगो की कुर्सियां, 4 असिस्टेंट ने संभाली ड्रेस

Urvashi Rautela filmfare outfit

बीते शनिवार को गुवाहाटी में 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया।अवॉर्ड सेरेमनी में बॉलीवुड की कई हस्तियों मे शिरकत की।इस दौरान बी टाउन सेलेब्स ने डिजाइनर ड्रेसेज में रेड कार्पेट वॉक किया।सभी अभिनेत्रियां काफी खुबसूरत लग रही थीं, लेकिन एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के आउटफिट ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया। उर्वशी ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर रेड कलर का गाउन पहना था जो अब चर्चा का विषय बन गया है।

दरअसल उर्वशी रौतेला का ये गाउन काफी हेवी था और काफी बड़ा भी था जिसे सँभालने के लिए दो-तीन फैशन असिस्टेंट उनके साथ थे । खुद उर्वशी ने इंस्टा पोस्ट कर इस गाउन की खासियत बताई है।

Urvashi Rautela filmfare outfit

अवॉर्ड सेरेमनी में उर्वशी डिजाइनर अल्बीना डायला की रेड ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। ड्रेस की खास बात है कि डिजाइनर ने इसे 730 घंटों में बनाया है।और अवार्ड शो में उर्वशी को बैठने के लिए 4 कुर्सियों का सहारा लेना पड़ा

उर्वशीकी पोस्ट के अनुसार इस ड्रेस की लंबाई इतनी थी कि आस-पास की चार कुर्सियों पर कोई नहीं बैठ पाया। उन्होंने सहारा देने के लिए अपनी टीम का धन्यवाद किया। हालांकि एक्ट्रेस को किसी भी कैटेगरी में नॉमिनेशन नहीं मिला था।

वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा- मेरी शानदार टीम के बिना यह संभव नहीं था। सबसे ज्यादा हेवी रेड कारपेट अनुभव। चार कुर्सियों पर बैठना पड़ा।

बता दें इस बार फिल्मफेयर में रणवीर सिंह की फिल्म गली ब्वॉय का जलवा रहा। इन अवॉर्ड्स में बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्टर , बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस, बेस्ट डायरेक्टर समेत 13 बड़े पुरस्कार शामिल है। इसके साथ ही ‘गली बॉय’ ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ की जीत का रिकॉर्ड भी तोड़ा था। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ ने 2006 में 11 अवॉर्ड जीते थे।

हलाकि फिल्म गली ब्वॉय को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का खिताब मिलने पर कई सिनेप्रेमियों और दर्शकों ने नाराजगी जताई है। दर्शकों ने 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स को फिक्स्ड बताया है और सोशल मीडिया पर #BoycottFilmFare ट्रेंड करने लगा। फैंस ने केसरी, सुपर 30, मिशन मंगल और छिछोरे को साल की सबसे सर्वश्रेष्ठ फिल्म बताया है।

Related posts