टीवी के मशहूर कपल पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने अपने बेटे का नामकरण कर, रखा यह नाम

Actress Puja Banerjee And Kunal Verma Hosted A Grand Naamkaran function For Their Baby Boy

टीवी के फेमस कपल पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा के घर में 2 महीने पहले एक नन्हे बच्चे ने जन्म लिया था और उसके साथ ही ये कपल पैरेंट बना. हाल ही में इस कपल ने अपने न्यू बोर्न बेबी का नामकरण सेरेमनी सेलिब्रेट किया था. कोरोना के चलते ये सेलिब्रेशन ग्रैंड तो नहीं हो पाया इसलिए इस सेरेमनी में दोनों ने अपने करीबी रिश्तेदारों और फ्रेंड्स को ही आमंत्रित किया था.

Puja Banarjee and Kunal Verma Revealed thier son's name
Puja Banarjee and Kunal Verma Revealed thier son’s name

आपको बतादे कि कुछ घंटो पहले पूजा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने बेटे के नाम का खुलासा किया और दोनों ने अपने बेटे का नाम कृषिव वर्मा रखा है. हलाकि अभी तक बेटे का फेस नहीं दिखाया है. इस पोस्ट में पूजा और कुणाल ने अपने बेटे को गोद में ले रखा है और बेबी का फेस हाईड है. बेटे की इस नाम पर फ्रेंड, फैंस उनको कमेंट कर बधाई दे रहे है, साथ ही ख़ुशी एक्सप्रेस कर रहे है.

Puja Banarjee and Kunal Verma celebrated their baby's ‘Naamkaran Sanskar
Puja Banarjee and Kunal Verma celebrated their baby’s ‘Naamkaran Sanskar

9 अक्टूबर को पूजा और कुणाल माता पिता बने थे और अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. बेबी बॉय के आने की न्यूज़ दोनों ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर शेयर कर के दी थी. अब अपने बेटे के 2 महीना पुरे होने के बाद उसका नामकरण किया जिसपे फॅमिली और फ्रेंड्स के साथ छोटा सा फंक्शन रखा.इस नामकरण के फंक्शन की कुछ झलक कुणाल ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करी.

Puja Banarjee and Kunal Verma welcomed thier son's
Puja Banarjee and Kunal Verma welcomed thier son’s

इससे पहले भी जब इनका बेबी आया था तो उसके 5 दिन बाद पूजा और कुणाल ने अपने बेबी का बहुत ही अच्छे से छोटे सेलिब्रेशन के साथ वेलकम किया था.और इस वेलकम से जुड़ी पिक्स कुणाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की थीं. साथ ही जब दोनों न्यूली पेरेंट्स अपने बेबी को लाये थे तब उन्होंने अपनी कार ब्लू और वाइट बैलून्स से सजा रखी थी कुणाल ने इस फोटो पर लिखा था, “माय बेबी”. इस स्टोरी को पूजा ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल पर भी रीपोस्ट किया था. ये कपल अपने नन्हे मेहमान के आने से बेहद खुश है.

Related posts