इस शो से 7 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे है करण सिंह ग्रोवर , लाखों में है 1 दिन की फीस

Karan Singh Grover

‘दिल मिल गए’ फेम एक्टर करण सिंह ग्रोवर पिछले 7 सालो से टीवी से दूरिया बना फिल्मो पर फोकस कर रहे थे। टेलीविज़न शोज की शूटिंग में अधिक टाइम देने के कारण वो टीवी पर वापसी नहीं करना चाह रहे थे।

पर टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर ने इस नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया उन्होंने करण को अपने टेलीविज़न शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में मिस्टर बजाज का किरदार निभाने के लिए राजी कर लिया है।

Karan Singh Grover

ओरिजनल शो में ये आइकॉनिक करेक्टर रोनित रॉय ने निभाया था. करण सिंग ग्रोवर के कसौटी 2 से जुड़ने पर फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है. खबर है कि मिस्टर बजाज का रोल निभाने के लिए करण सिंह ग्रोवर को अच्छी खासी मोटी रकम दी जायगी ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता कपूर करण सिंह ग्रोवर को ही शो में लेना चाहती थी चूंकि टीवी को बहुत टाइम देना पड़ता है। इसलिए वो इस रोल के लिए तैयार नहीं थे। लेकिन एकता भी अड़ गईं और जैसे ही करण ने अपनी मोटी फीस एकता को बताई वो तुरंत तैयार हो गईं। करण सिंह ग्रोवर को हर महीने 75 लाख रुपए फीस दी जाएगी.और इतनी बड़ी रकम के बाद करण अब टीवी के सबसे महंगे टीवी कलाकार बन गए हैं।

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के टीज़र के जरिये करण की मिस्टर बजाज के रूप में एंट्री बताई ।

https://www.instagram.com/p/BypU5esgWDz/

इस वीडियो पर ओरिजनल मिस्टर बजाज यानि रोनित रॉय ने कमेंट करते हुआ लिखा “आल द बेस्ट मिस्टर बजाज फ्रॉम मिस्टर बजाज”

करण की शो में एंट्री 1 घंटे के महा एपिसोड में होगी । अपने रोल के बारे में बात करते हुए करण ने आईएएनएस को बताया, “सबसे पहले, मुझे यह कहना चाहिए कि इस इंडस्ट्री में कोई भी उस तरह से ये रोल नहीं निभा सकता जिस तरह से रोनित रॉय ने पहले मि. बजाज की भूमिका निभाई थी और मैं इसे छूने की हिम्मत भी नहीं करता। वह एक अलग लेवल की आइकोनिक परफॉरमेंस थे जो एक अलग ही वैल्यू रखता हैऔर कोई भी उस तक मेल नहीं खा सकता है … इसे कॉपी करना या ऐसा कुछ भी करना मेरे लिए बेवकूफी होगी।

करण ने कहा कि मुझे पता है कि मेरे प्रशंसकों के साथ-साथ मिस्टर बजाज का भी अपना फैन फॉलोविंग है , इसलिए तुलना होना स्वाभाविक है और मैं ऐसा होने का इंतजार कर रहा हूं।

कसौटी जिंदगी की 2′ में करण सिंह ग्रोवर की एंट्री हो गई है. प्रेरणा-अनुराग की शादी होने से पहले शो में ऐसे ट्विस्ट एंड टर्न्स आएंगे जिसके बाद ये आइकॉनिक कपल हमेशा के लिए अलग हो जाएगा ।

अब देखते है करण की एंट्री से शो की टीआरपी पर कितना असर पड़ता है ।

Related posts

Leave a Comment