अरमान जैन की महेंदी सेरेमनी में करिश्मा, तारा, अम्बानी सहित पहुंचे कई सितारे

armaan jain anisa mahendi ceremony

कपूर खानदान में जल्द शहनाई बजने वाली हैं। करिश्मा कपूर और करीना कपूर के कजिन अरमान जैन अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। अरमान और अनीसा के प्री वेडिंग फंक्शन्स की शुरुवात हो चुकी है

Armaan Jain Anisa Malhotra

अरमान लंबे समय से अनीसा को डेट कर रहे थे और पिछले महीने दोनों की रोका सेरेमनी बड़े धूम धाम से की थी। और अब 1 फरवरी को अरमान और अनीसा की महेंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया जिसमें कपूर परिवार के सदस्यों के अलावा कई अन्य सितारे पहुंचे।

मेहंदी सेरेमनी में करिश्मा कपूर अपनी मां बबीता के साथ पहुंचीं। इस दौरान करिश्मा मेहंदी कलर के पारंपरिक ड्रेस में नजर आईं। मांग टीका और भारी ईयररिंग्स करिश्मा के लुक को कम्प्लीट कर रहे थे। बबीता की बात करें तो उन्होंने बैंगनी कलर का सलवार सूट पहना था।

karisma babita kapoor

करिश्मा के पिता और अभिनेता रणधीर कपूर ने ट्रडिशनल कुर्ते पायजामे के साथ ब्लू जैकेट पहना था ।

अरमान जैन की महेंदी सेरेमनी में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा नजर आईं। श्वेता का कपूर खानदान से खास रिश्ता है। श्वेता करिश्मा कपूर की भाभी लगती हैं।

मेहंदी सेरेमनी में एक्ट्रेस तारा सुतारिया पीले रंग के सूट में दिखीं। ट्रडिशनल लुक में तारा काफी खूबसूरत लग रही थी। तारा अरमान के भाई आदर जैन को डेट कर रही हैं।तारा और आदर को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चूका है और अब तो दोनों अरमान और अनीसा के संगीत सेरेमनी के लिए साथ में डांस प्रैक्टिस भी करते नजर आये ।

armaan jain family

कपूर खानदान की पार्टियों में इंडस्ट्रिलिस्ट अनिल अंबानी अक्सर नजर आते हैं। अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी अलग-अलग कार में इस पार्टी में शामिल होने पहुंचे।

इनके अलावा रणधीर कपूर ऋषि कपूर के भाई राजीव कपूर, सुनील शेट्टी, बोनी कपूर, रितेश सिधवानी पत्नी डॉली के साथ ।

बता दें कि अरमान जैन, राज कपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे हैं। रीमा की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन मनोज जैन से हुई है। अरमान जैन बॉलीवुड में फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ में नजर आ चुके हैं।

Related posts