अरशद वारसी से भारती सिंह तक इन सेलेब्स ने किया ज़बरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, फैन्स हुए हैरान

Bollywood Celebs Body Transformation

बड़े हुए वजन को कम करना इतना आसान नहीं होता है वही कोरोना काम में सभी अपने घरों में बंद थे जिस वजह से कई लोग मोटापे की समस्या का शिकार हुए. वही कई बॉलीवुड टेलीविज़न सितारों के करियर पर उनके मोटापे की वजह से काफी नकारात्मक प्रभाव भी पड़ा है कई सितारे ऐसे है जिन्होंने कोरोना काल में लॉकडाउन का फायदा उठाया और अपने बढ़े हुए वजन को कम किया है. तो आइये आज जानते है कौन कौन से सेलेब्स हाल ही में फैट से फिट हुए है.

लिजेल (Lizelle D’Souza)

Lizelle D'Souza
Lizelle D’Souza did a tremendous transformation

बॉलीवुड के पॉपुलर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की पत्नी और निर्माता लिजेल हाल ही में फैट से फिट हुई है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है. हाल ही में लिजेल ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर बताया कि उन्होंने अपना 40 किलो वजन घटाया है. लिजेल के इस ट्रांसफॉर्मेशन को देख सभी उनकी खूब तारीफ कर रहे है.

अरशद वारसी (Arshad Warsi)

Arshad Warsi
Arshad Warsi did a tremendous transformation

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी इन दिनों अपने लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में अरशद ने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है. अरशद के बॉडी ट्रांसफॉरमेशन ने सभी को हैरान कर दिया है. अरशद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो का एक कोलाज शेयर किया था। जिसमे से एक फोटो में अरशद का साइड पोज दिख रहा था, जबकि दूसरी फोटो में वो बॉडी दिखाने के लिए पोज दे रहे थे. अरशद की इन तस्वीर और ट्रांसफॉर्मेशन को फैन्स खूब पसंद कर रहे है सिर्फ फैन्स ही नहीं बल्कि फेमस रेसलर जॉन सीना ने भी खूब पसंद किया है. जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर अरशद की एक तस्वीर शेयर की है.

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)

Emraan Hashmi
Emraan Hashmi did a tremendous transformation

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी का फिटनेस वीड‍ियो हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इमरान जमकर वर्कआउट करते नजर आये. वीडियो में इमरान बाइसेप्स, मसल्स, स्ट्रेंथ बढ़ाने के सभी वर्कआउट करके अपनी फिटनेस के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं. इमरान ने ये वीड‍ियो शेयर कर लिखा भी है- ‘Dear Fats, मरने के लिए तैयार हो जाओ. इमरान की इस वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे है.

भारती सिंह (Bharti Singh)

Bharti Singh
Bharti Singh did a tremendous transformation

टेलीविज़न की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने हाल ही में अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया है और नए लुक में भारती काफी अच्छी और फिट दिख रही हैं. भारती सिंह ने हाल ही में अपना 20 किलो वजन कम किया है भारती 91 किलो की थी लेकिन अब वो 71 किलो की हो गयी है. इंटरमिटेंट फास्टिंग के जरिए भारती अपनी डाइट फॉलो करती थीं. जैसा भाजन वो अक्सर करती थी वैसा ही भोजन उन्होंने वेट लॉस जर्नी में भी किया। लेकिन 2 मील के बीच वे 17 घंटे फास्ट रखती थीं, यानी कुछ नहीं खाती थीं। इस जर्नी में वे शाम के 7 बजे से अगले दिन 12 बजे तक किसी भी तरह का आहार नहीं लेती थीं।। साथ ही वो रोज़ व्यायाम भी करती थी इसी के जरिए भारती ने अपना वजन कम किया है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gil)

Shehnaaz Kaur Gil
Shehnaaz Kaur Gil did a tremendous transformation

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 में नजर आयी शहनाज गिल शो के दौरान काफी हेल्थी नज़र आयी थी. लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही शहनाज ने अपने लुक ट्रांसफॉर्मेशन और वेट लॉस से सभी को हैरान कर दिया था. डाइटिंग और इंटेंस वर्कआउट से शहनाज ने अपना 12 से 13 किलो तक वजन घटाया था जिसे उनके फैन्स ने खूब पसंद किया था.

Related posts