कोरोना से लड़ कर बिग बी ने शुरू की कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग, सेट पर हुए है ये खास बदलाव

AMITABH BACHCHAN

साल 2000 में शुरू हुआ टीवी रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का जल्द 12वां सीजन आने वाला है। हर साल इस शो से नए प्रतियोगी आ कर अपनी काबिलियत के अनुसार रकम जीतते हैं। इसलिए दर्शक इस शो को बेहद पसंद करते हैं। केबीसी के 11वां सीजन ने काफी चर्चा बटोरी थी। वही अब 12वें सीजन की कोरोना काल में शूटिंग शुरू हो चुकी है।

कोरोना को मात दे कर वही पुराने जोशीले अंदाज में शो के होस्ट और पिछली सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं। हाल ही में उन्होंने सेट से कुछ तस्वीरें साझा कीं।

AMITABH BACHCHAN TWEET

ट्विटर पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है, ’20 साल, 12 वां पर्व, KBC – कौन बनेगा करोड़पति, आरम्भ !’

गौरतलब है अमिताभ बच्चन बीते दिनों लाइलाज जानलेवा महामारी कोरोना वायरस को मात देकर लौटे हैं। इस वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भी वह अपने काम को याद कर रहे थे। देश में सब कुछ ठीक तो नहीं हुआ है लेकिन लोगों को सभी सुरक्षा व्यवस्था का ध्यान रखते हुए काम शुरू करने की इजाजत मिल गई है।

दरअसल, कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण, इस बार दर्शकों का प्रवेश सेट पर नहीं होगा और दर्शकों के बिना भी शूटिंग की जा सकती है। हालाँकि, द कपिल शर्मा शो ’के एपिसोड को भी बिना किसी दर्शक के शूट के किया जा रहा है।

Related posts