2020 के अंत तक इन सेलेब्स के घर बज सकती है, शादी की शहनाई

These celebs can marry by the end of 2020

कोरोना के बीच कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं. नेहा कक्कड़ की ग्रैंड शादी के बाद बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने भी अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग ब्याह रचा लिया है. साल 2020 के अंत तक और भी कई सेलेब्स है जो शादी के बंधन मे बंध सकते है. आइए जानते है वो कौन से सेलेब्स है,जो इस साल के आखिर तक शादी कर सकते है.

गौहर खान और ज़ैद दरबार(Gauhar Khan And Zaid Darbar)

Gauhar Khan And Zaid Darbar
Gauhar Khan And Zaid Darbar

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 7 की विनर रह चुकीं गौहर खान पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार और गौहर एक दूसरे को डेट कर रहे है हाल ही मे दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की खबर भी शेयर की. स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक 24 दिसंबर को इन दोनों का निकाह है और सभी फंक्शन्स मुंबई के एक होटल में आयोजित किए जायेंगे. निकाह की रस्में 2 दिनों तक चलेगी.

शाहीर शेख और रुचिका कपूर(Shaheer Sheikh and Ruchika Kapoor)

Shaheer Sheikh and Ruchika Kapoor
Shaheer Sheikh and Ruchika Kapoor

टीवी जगत के ‘अर्जुन’ यानी शहीर शेख भी गर्लफ्रेंड रुचिका के साथ जल्द ही शादी करने वाले हैं. शहीर शेख ने हाल ही में सोशल मीडिया पर रुचिका कपूर संग अपने रिश्ते का ऐलान किया था. शाहीर ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग एक फोटो शेयर की थी, जिसके जरिए उन्होंने फैन्स को बताया कि दोनों डेट कर रहे हैं. ऐसे में, अब खबर है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों साल 2020 के अंत तक शादी करने वाले हैं.

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल(Aditya Narayan and Shweta Agarwal)

Aditya Narayan and Shweta Agarwal
Aditya Narayan and Shweta Agarwal

2020 के अंत तक शादी करने वालो की लिस्ट मे आदित्य नारायण भी शामिल है. आदित्य नारायण जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले है. आदित्य ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप को खुलकर बताया ,साथ ही कुछ समय पहले आदित्य और श्वेता के रोके की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. आदित्य ने बताया कि वह एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ 10 साल से रिलेशनशिप में है और अब इतने साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया है. दोनों 2020 के आखिर तक शादी के बंधन मे बंध जायेंगे.

वरुण धवन और नताशा दलाल(Varun Dhawan And Natasha Dalal)

Varun Dhawan And Natasha Dalal
Varun Dhawan And Natasha Dalal

वरुण धवन अपने बचपन की दोस्त नताशा दलाल को लंबे समय से डेट कर रहें हैं और उन्होंने कॉफी विद करन के चैट शो में अपने रिश्ते को स्वीकार करते हुए बताया था कि मैं और नताशा कपल हैं और शादी करने का प्लान कर रहे हैं. वैसे तो 2020 की मई को नताशा वरुण की शादी की खबरें चर्चा में थी लेकिन कोरोना की वजह से उनकी शादी नहीं हो पाई , अब खबर है कि ये जोड़ा 2020 के अंत तक शादी के बंधन मे बंध सकता है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर(Ranbir kapoor and Alia bhatt)

Ranbir kapoor and Alia bhatt
Ranbir kapoor and Alia bhatt

साल 2020 में शादी की लिस्ट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम जुड़ा हुआ है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जबसे मीडिया के सामने अपने रिश्ते को कबूला है, तब से इनकी शादी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. ये जोड़ा पिछले साल शादी करने को लेकर चर्चा मे था. परन्तु इनकी शादी की कोई पक्की खबर सामने नहीं थी, लेकिन अब खबर है की साल 2020 मे ये जोड़ा शादी कर सकता है.

Related posts