दीपक तिजोरी की बेटी समारा बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती ग्लैमरस में मात, जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Samara Tijori

बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी ने फिल्म इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत कर अपना नाम बनाया है. दीपक तिजोरी को बॉलीवुड की कई फिल्मो में देखा गया है. वही अब खबरे है कि दीपक तिजोरी की बेटी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है.

Samara Tijori
Bold look of Samara tijori

बॉलीवुड फिल्म आशिकी’, अक्षय कुमार की ‘खिलाड़ी’, ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘अंजाम’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी खूब सुर्खियां बटोर रही है. वो अपने बोल्ड लुक को लेकर और अपना बॉलीवुड डेब्यू लेकर खूब चर्चा में है. दीपक की बेटी समारा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है. समारा फैंस के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर करती है. सोशल मीडिया पर उनकी ग्लैमरस तस्वीर बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हीरोइनों को मात देती है. खबरों के अनुसार समारा जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है.

Samara tijori
Samara tijori will make her Bollywood debut

बतादें कि समारा अपने पापा की तरह ही एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती है. बॉलीवुड में आने से पहले समारा को ग्रैंड प्लान नाम की शॉर्ट फिल्म में देखा जा चूका है इस फिल्म में समारा ने एक लिपलॉक सीन किया था जो खूब चर्चा में रहा. इस शार्ट मूवी में समारा को खूब पसंद किया गया था. साल 2016 में वरुण धवन और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘ढिशूम’ को समारा तिजोरी ने असिस्ट किया था.

 Samara tijori
Deepak Tijori’s glamorous daughter Samara tijori

समारा की दिलचस्पी एक्टिंग में हैं और वो इसमें ही अपना करियर बनाना चाहती हैं और उनके फैंस भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते है. इसके साथ ही बेटी के करियर को लेकर दीपक तिजोरी ने कहा था कि पहले वह निश्चित नहीं थी कि उसे क्या करना है लेकिन अब उसने तय कर लिया है कि उसे इसी क्षेत्र में आना है. दीपक भी अपनी बेटी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटिड है.

Related posts