कैंसर से जूझ रहे है संजय दत्त, पहली कीमोथेरिपी के बाद शुरू की फिल्म की शूटिंग

Sanjay Dutt

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त लंग कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। हाल ही में अपने फैंस के साथ अपनी बीमारी की बात संजय दत्त ने शेयर की थी। इस बात से उनके फैंस को काफी बड़ा झटका लगा। उनके फैंस बाबा के जल्द ठीक होने की दुआ सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। संजय दत्त ने अपनी इस बीमारी को अपने काम के सामने नहीं आने दिया। वह इलाज के साथ-साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग भी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त की पहली कीमोथेरेपी पूरी हो चुकी है। वहीं अब वह अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ को पूरा करने में लग गए हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, संजय दत्त फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग के लिए सेट पर फिर से वापस आ गए हैं। यहां पर संजय दत्त दो दिनों तक शूटिंग करेंगे। इसे पूरा करने के बाद ही वह अपने इलाज के लिए वापस जाएंगे। हाल ही में संजय दत्त को मुंबई स्थित यशराज स्टूडियो के बाहर स्पॉट भी किया गया था, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

sanjay dutt look in hospital

संजय दत्त के लंग कैसर की कीमोथेरेपी का पहला राउंड पूरा हो चुका है. अब जल्द ही यानी इस हफ्ते उनके कीमोथेरेपी का सेकेंड राउंड शुरू होगा। हाल ही में खबर आई थी कि संजय अपने कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका जाने वाले हैं। लेकिन फिलहाल अभी वह भारत में ही हैं और अपना इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं।

Related posts