गौहर खान से लेकर देबिना बनर्जी तक इन टीवी एक्ट्रेस ने अपने से कम उम्र के लड़के को चुना लाइफ पार्टनर

TV Actress

कहते है कि प्यार में लोग रंग रूप और उम्र नहीं देखते है. मनोरंजन जगत लोगो को काफी प्रभावित करता है. ऐसे में कई सेलेब्स ऐसी है जिन्होंने प्यार में उम्र को न देखते हुए अपने से छोटे उम्र के एक्टर से शादी की और साथ ख़ुशी ख़ुशी ज़िंदगी बिता रही है, तो आइए आज हम आपको बताएंगे उन एक्ट्रेस के बारे में बताते है जिन्होंने अपने से छोटी उम्र के लड़के से शादी की है.

गौहर खान Gauahar Khan

Gauahar Khan
Gauahar Khan chose a younger boy Zaid Darbar than her as a life partner

बिग बॉस विनर गौहर खान ने 25 दिसंबर को जैद दरबार के साथ निकाह किया था. 37 साल की गौहर ने 25 साल के ज़ैद दरबार से निकाह किया है. दोनों के बीच 12 साल का अंतर है जिसकी वजहसे दोनों को काफी ट्रोल भी किया गया था लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान गौहर ने सभी ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब दिया था गौहर ने कहा था कि: हां वह मुझसे कुछ साल छोटे हैं लेकिन वह मुझसे बहुत ज्यादा मैच्योर हैं और मेरी जिंदगी में संतुलन का भाव लेकर आए हैं.’ साथ ही गौहर ने आगे कहा था कि ‘ऐज गैप को लेकर कोई फैसला देना और यह कमेंट करना बहुत आसान है कि ऐज गैप रिश्ते में बैरियर का काम कर सकता है, लेकिन मेरे और जैद में एक ही तरह की समझ है. इसलिए हमारे रिश्ते में ऐज कोई मायने नहीं रखती है.

भारती सिंह Bharti Singh

Bharti Singh chose a younger boy Haarsh Limbachiyaa than her as a life partner

पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह ने साल 2017 हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट किया था. आपको बतादे कि भारती अपने पति हर्ष से उम्र में 8 साल बड़ी हैं.

किश्वर मर्चेंट Kishwer Merchant

Kishwer Merchant Suyyash Rai
Kishwer Merchant chosed Suyyash Rai as her life partner

टेलीविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने साल 2016 में सुयश राय से शादी की। दोनों का अफेयर लंबे समय तक रहा और उसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे। किश्वर की इससे पहले भी शादी हो चुकी है लेकिन यह शादी चल नहीं पायी जिस वजह से अपने पहले पति को तलाक दे कर किश्वर ने सुयश से शादी रचाई थी. आपको बता दें कि सुयश उम्र में किश्वर से 8 साल छोटे हैं.

टीजे सिद्धू Teejay Sidhu

Teejay Sidhu karanveer Bohra
Teejay Sidhu chosed karanveer Bohra as her life partner

टीवी के फेमस कपल टीजे सिद्धू और करणवीर बोहरा भी इस लिस्ट में शामिल है. टीजे करणवीर से उम्र में 2 साल बड़ी है लेकिन प्यार के उम्र मायने नहीं रखती दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते है और दोनों 3 लड़कियों के माता पिता है. हल ही में दोनों ने अपनी तीसरी बेटी का स्वागत किया था.

सनाया ईरानी Sanaya Irani

 Sanaya Irani Mohit Sehgal
Sanaya Irani chosed Mohit Sehgal as her life partner

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस अभिनेत्री सनाया ईरानी ने अपने से 2 साल छोटे एक्टर मोहित सेहगल से शादी की थी. दोनों एक दूसरे से दिल मिल गए के सेट पर मिले थे यही से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी, दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट करने के बाद शादी की थी. उम्र में फर्क होने के बावजूद दोनों के दूसरे से बेहद प्यार करते है और साथ में एक खुशहाल ज़िंदगी बिता रहे है.

कश्मीरा शाह Kashmira Shah

Kashmira Shah Krushna Abhishek
Kashmira Shah chosed Krushna Abhishek as her life partner

कृष्णा और कश्मीरा एक दूसरे को साल 2006 से डेट कर रहे थे, इस जोड़े ने साल 2013 में किसी को बिना बताए शादी कर ली थी. कृष्णा और कश्मीरा की लव स्टोरी वन नाईट स्टैंड के बाद शुरू हुई थी. कृष्णा और कश्मीरा के बीच 12 साल का अंतर है, उम्र में गैप मायने नहीं रखता और इन दोनों के बीच काफी प्यार है और दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश है.

देबिना बनर्जी Debina Bonnerjee

Debina Bonnerjee Gurmeet choudhary
Debina Bonnerjee chosed Gurmeet choudhary as her life partner

टेलीविजन स्क्रीन के राम और सीता का रोल निभा चुके गुरमीत और देबिना की लव स्टोरी भी इसी सेट से शुरू हुई थी. गुरमीत ने नेशनल टेलीविजन पर देबिना को प्रोपोज किया था. साल 2011 में इन्होने शादी कर ली थी इनकी उम्र में बस एक साल का ही अंतर है. देबिना गुरमीत से केवल एक साल बड़ी है.

Related posts