हार्दिक पंड्या के बेटे को गिफ्ट में मिली कार, थैंक्‍यू मैसेज के दौरान किया बेटे के नाम का खुलासा

Hardik Pandta Natasa Stankovic son Agustya

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हाल ही में पिता बने हैं। उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने एक बेटे को जन्म दिया है।बेटे के जन्म के बाद से ही यह स्टार कपल लगातार सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करता रहता है। हाल ही में हार्दिक ने अपने बेटे के नाम का खुलासा भी सोशल मीडिया के माध्यम से कर दिया है।

दरअसल हार्दिक के बेटे के लिए कार डीलर कंपनी मर्सिडीज-एएमजी ने इस कार के मॉडल वाला कार का खिलौना गिफ्ट में भेजा है। हार्दिक ने इस गिफ्ट के लिए कंपनी को थैंक्यू कहा तो उन्होंने यहां अपने बेटे का नाम भी बता दिया

हार्दिक ने इस गिफ्ट के साथ अपनी एक फोटो क्लिक करते हुए लिखा, ‘अगस्‍त्‍य की पहली एएमजी के लिए थैंक्यू एमएमजी बैंगलोर।’

बेटे के जन्म के बाद से ही हार्दिक अपनी डैडी की ड्यूटीज काफी अच्छे से निभा रहे है और अक्सर बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते है। हाल ही में नताशा ने हार्दिक के मुंबई रवाना होने से पहले दोनों की एक रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है और लिखा है ‘आलरेडी मिसिंग यू’।

बता दें कि हार्दिक पांड्या अपनी बैक इंजरी की वजह से काफी वक्त तक टीम इंडिया से बाहर थे। लेकिन अब 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे इस साल आईपीएल यूएई में आयोजित होने वाला है जिसके लिए पंड्या ब्रदर्स बड़ौदा से कार ड्राइव कर मुंबई पहुंच गए है और अब टीम के साथ यूएई रवाना होंगे। आईपीएल की शुरुआत 19 सितम्बर से हो रही है। इसका फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा।

Hardik-Natasa-son

बता दे हार्दिक और नताशा ने 1 जनवरी 2020 को सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी सगाई का ऐलान किया था। वही 31 मई 2020 को एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी थी की वे पेरेंट्स बनने वाले है। इसी के साथ उन्होंने लॉक डाउन के दौरान ही शायद शादी भी कर ली थी। 30 जुलाई को हार्दिक और नताशा के घर छोटे सदस्य की एंट्री हुई।

Related posts