तो इस वजह से सलमान खान की फिल्म भारत के ट्रेलर में नहीं दिखी तब्बू

Tabu in Bharat

सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका और लोगो को काफी पसंद भी आ रहा है ।डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म भारत में सलमान खान की उम्र के कई शेड्स दिखाए गए वो इसमें 17 साल से  70 साल तक के आदमी का किरदार निभाते नजर आएंगे ।

फिल्म के ट्रेलर में जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, कैटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर भी नजर पर क्या आपने एक चीज़ नोटिस करी ट्रिलर में तब्बू की एक भी झलक देखते को नहीं मिली ।

Tabu in Bharat

जी है आपको जानकर हैरानी होगी की तब्बू भी इस फिल्म का हिस्सा है पर न तो फिल्म के पोस्टर्स में न ही ट्रेलर में उन्हें देखा  गया।

जब इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर को ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पुछा गया तो उन्होंने जो जवाब दिया वो आपको और भी हैरान कर देगा। उनके  के मुताबिक, तब्बू का किरदार इतना महार्वापूर्ण है कि उसे ट्रेलर में नहीं दिखा सकते। उन्होंने आगे कहा कि हम उनके किरदार के साथ इन्साफ करना चाहते थे जो ट्रेलर के कुछ सेकंड में मुमकिन नहीं है लेकिन ये देखने लायक  होगा । इसका खुलासा जब भी खुलासा होगा ये सबके लिए ट्रीट की तरह होगा ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में तब्बू का किरदार टर्निंग पॉइंट लाएगा और सलमान की ज़िन्दगी में उनकी एंट्री होने से फिल्म की स्टोरी में बहुत बड़ा चेंज आएगा।

सलमान खान की यह फिल्म उनके बहनोई अतुल अग्निहोत्री पप्रोडूयस कर रहे है फिल्म ईद के मोके पर 5  जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Related posts

Leave a Comment