काम्या पंजाबी ने पति शलभ डांग के साथ मनाया बर्थडे, परिवार के साथ काटा ये स्पेशल केक

Kamya Punjabi Birthday Celebration

टीवी की मशहूर अभिनेत्रि काम्या पंजाबी अपना 41 वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 13 अगस्त 1979 को मुंबई में हुआ है। काम्य ने इस साल अपना जन्मदिन पति शलभ डांग और दोनों बच्चो के साथ सेलिब्रेट किया। शलभ से शादी के बाद इस बार काम्य का यह पहला बर्थडे है और इस मौके को खास बनाने के लिए उनके पति ने कोई कसार नहीं छोड़ी। शलभ ने काम्य के बर्थडे के लिए घर को बहुत ही सुन्दर तरीके से डेकोरेट किया और इसमें उनका साथ दिया काम्य के शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ के को स्टार्स पूजा सिंह, भुवन चोपड़ा और लक्ष्य हांडा ने। काम्या ने अपने फ्रेंड्स के साथ मिल कर घर पर केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Kamya Punjabi Birthday
Kamya Punjabi Birthday Celebration

वही काम्या की शक्ति को स्टार जिज्ञासा सिंह ने उनके लिए गिटार बजाते हुए बर्थडे विश किया काम्य के बेस्ट फ्रेंड भुवन चोपड़ा ने उनके लिए एक प्यारा सा बर्थडे मैसेज भी रिकॉर्ड किया है।

वही दूसरी बार काम्या ने अपने बर्थडे पर 2 लेयर बर्थडे केक कट किया जो बड़ा ही शानदार दिख रहा है केक के टॉप पर काम्या के शो शक्ति में उनके कैरक्टर का प्रीतो का मॉडल बना हुआ है वही बीच में काम्य के करियर के 20 सालो की पिक्चर्स नजर आ रही है।


शलभ ने इस खास मोके पर एक प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया। शलभ ने लिखा ” आज पहला बर्थडे है काम्या का एज मिसेज काम्या शलभ दांग। तो कुछ तो खास करना था इसलिए हमने उनका क्वारंटाइन बर्थडे फिल्मी स्टाइल में सेलिब्रेट किया उसके करियर के 20 सालो को तरोताजा किया।

प्रीतो मेरी पसंदीदा ?? है। आशा है कि तुम्हे ये पसंद आएगा माय लव

Related posts