कीकू शारदा की एक चाय और एक कॉफी का बिल 78650, फिर भी क्यों नहीं की शिकायत?

Kiku Sharda tea coffee bill

कॉमेडियन कीकू शारदा ने हाल ही में अपने एक रेस्टोरेंट के बिल को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सबको हैरान कर दिया । इस बिल मे दिख रहा है कि कीकू की एक चाय और एक कॉफी का बिल 78650 रुपिया बना है

अब आप भी सोच रहे होंगे की महज एक चाय और एक कॉफ़ी का इतना बिल कैसे? खेर इसका जवाब भी खुद कीकू ने अपनी पोस्ट में दिया है उन्होंने बिल की फोटो शेयर करते हुए लिखा “मेरा बिल एक चाय और एक कैपेचीनो (कॉफी) का 78.650 आया है, मगर मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं, जैसा कि मैं बाली, इंडोनेशिया में हूं, ये अमाउंट इनकी करेंसी का है जो कि भारतीय रुपये के मुताबिक 400 रुपये होता है”

इंडोनेशिया की करंसी के अनुसार 1 इंडोनेशियाई रुपिया में 0.0051 भारतीय रुपया काउंट होता है।

‘द कपिल शर्मा शो’ में नज़र आने वाले कीकू हाल ही में अपने परिवार के साथ बॉली घूमने गए हुए थे। और उन्होंने अपनी बाली वैकेशन का यह अजीब वाक्या अपने फंस के शेयर कर सबको चौका दिया था ।

कुछ इसी तरह का वाकया जुलाई 2019 में राहुल बोस के साथ भी हुआ था। जब वे चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे थेऔर होटल जेडब्ल्यू मैरियट में ठहरे थे। होटल में दो केले मंगवाने पर उन्हें 442.50 रु. का बिल थमा दिया गया था। इसका एक वीडियो राहुल ने ट्विटर पर शेयर कर अपनी आपबीती भी सुनाई थी।

राहुल बॉस की शिकायत के बाद होटल पर 25, 000 का जुर्माना लगाया गया था। एक्साइज और टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने बिक्री के सभी डॉक्यूमेंट जब्त कर लिए थे।

कीकू ने अपने लंदन और बाली वेकेशन की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमे कीकू अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नज़र आ रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करे तो कीकू शारदा इन दिनों द कपिल शर्मा शो में अच्छा यादव और अन्य किरदार में दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा कीकू अल्ट बालाजी की हाल ही में आई वेब सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ में भी पुचकी का किरदार निभाया हैं। इस सीरीज़ में तुषार कपूर मल्लिका शेरावत मुख्य भूमिका में हैं। कीकू ने कपिल शर्मा और अर्चना पूरणसिंघ की तरह एंग्री बर्ड 2 में अपनी आवाज दी है जहा कपिल ने मूवी के चैरेक्टर रेड और अर्चना ने जीटा को अपनी आवाज दी है वही कीकू ने फिल्म के करैक्टर लियोनार्ड के लिए वॉइस ओवर दिया

Related posts

Leave a Comment