मिर्ज़ापुर2 के एक्टर प्रियांशु पैन्यूली रचाने जा रहे है लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड वंदना जोशी से ब्याह

Mirzapur 2 actor Priyanshu Painyuli is going to marriage with his long time girlfriend Vandana Joshi

इंडियन वेब सीरीज की पॉपुलर सीरीज में से एक है मिर्ज़ापुर. मिर्ज़ापुर पार्ट 2 में रॉबिन का किरदार निभाने वाले प्रियांशु पैन्यूली अपने डायलॉग ये भी ठीक है के लिए खूब चर्चा में थे, उनका यह डायलॉग काफी पॉपुलर भी हो गया है. वही प्रियांशु आज कल अपनी शादी को ले कर चर्चा में बने हुए है. प्रियांशु अपनी गर्लफ्रेंड वंदना जोशी के साथ आज यानि 26 नवंबर को सात फेरे लेंगे. दोनों आज देहरादून में शादी करेंगे.

Pre wedding function of Priyanshu Painyuli and Vandana Joshi's wedding
Pre wedding function of Priyanshu Painyuli and Vandana Joshi’s wedding

प्रियांशु और वंदना की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की मेहँदी ,हल्दी और संगीत की फोटोज भी दिखने को मिली है. वही वंदना जोशी ने भी खुद की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें उनके हाथों पर मेहंदी लगी हुई है और कैमरे में वह पोज दे रही है. साथ ही फोटो शेयर करते हुए वंदना ने लिखा: “और शुरुआत हो चुकी है, मेहंदी वाली रात.

Haldi ceremony of Priyanshu Painyuli and Vandana Joshi's wedding
Haldi ceremony of Priyanshu Painyuli and Vandana Joshi’s wedding

साथ ही वंदना ने अपनी हल्दी सेरेमनी की भी फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने कलीरे फ्लॉन्ट करती दिखी. संगीत सेरेमनी से भी एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह प्रियांशु संग ‘सौदा खरा-खरा’ गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

Priyanshu Painyuli with his longtime girlfriend Vandana Joshi
Priyanshu Painyuli with his longtime girlfriend Vandana Joshi

प्रियांशु का जलवा तो सभी ने मिर्ज़ापुर में देख लिया है, बतादें कि वंदना जोशी एक्ट्रेस कम डांसर हैं वंदना भी जल्द ही वेब सीरीज़ में नज़र आने वाली हैं. प्रियांशु कुछ शॉर्ट फिल्मों में वंदना के साथ काम कर चुके है. दोनों की करीब सात साल पहले साल 2013 में मुलाकात हुई थी दोनों एक प्ले का हिस्‍सा थे, जिसमें प्रियांशु और वंदना जोशी ने लीड रोल प्ले किया था. उसी प्‍ले के बाद से दोनों ने दूसरे को जाना और एक दूसरे को डेट करना शुरू किया, लम्बे समय से डेट करने के बाद अब दोनों की शादी प्रियांशु के होमटाउन में हो रही है.

Related posts