नताशा की हार्दिक पांड्या से सगाई से हैरान हुए एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी

Natasa Stankovic hardik pandya

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने नए साल के मोके पर बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर के सभी को चौका दिया। हार्दिक ने एक जनवरी को दुबई में बीच समंदर में नताशा को रिंग पहना कर सगाई की और इस बात का खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटो और वीडियो शेयर कर के किया ।

सगाई का खुलासा होने के बाद हार्दिक और नताशा को बॉलीवुड सहित क्रिकेट जगत की हस्तियों ने बधाई दी। नताशा की सगाई का पता चलने के बाद अब उनके पूर्व ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अली गोनी ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ से बातचीत के दौरान नताशा और हार्दिक की सगाई पर खुशी जाहिर की। अली गोनी ने कहा, ‘मैं नताशा के लिए बहुत खुश हूं। मैं इन दोनों (हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक) को काफी पसंद करता हूं। ये दोनों साथ में काफी प्यारे लगते हैं। मैं बहुत उत्साहित हूं कि ये जल्द शादी करने वाले हैं।’

इसके अलावा अली गोनी ने बताया कि वह नताशा स्टेनकोविक की सगाई की खबर सुनकर हैरान रह गए थे। उन्होंने ये बात पता थी कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन सगाई की खबर ने उन्होंने हैरान कर दिया था।

Aly goni and natasha

आपको बता दे नताशा और अली गोनी ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था, लेकिन इन दोनों का साल 2015 में ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद दोनों की जोड़ी रियलिटी डांस शो नच बलिए के सीजन नौ में नजर आई थी।

अली के अलावा हार्दिक पंड्या की एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला ने हार्दिक और नताशा को उनकी सगाई की बधाई दी। उर्वशी ने अपने सोशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की तस्वीर के साथ एक स्टोरी पोस्ट की। इस स्टोरी के साथ उर्वशी ने लिखा है, ‘हार्दिक पांड्या, आपको सगाई पर ढेर सारी बधाइयां। आपका यह रिश्ता हमेशा खुशियों और प्यार से भरपूर रहे। आपकी सगाई पर मैं आप दोनों की अच्छी जिंदगी की कामना करती हूं। अगर आपको किसी भी चीज की जरूरत होगी तो मैं हमेशा मौजूद हूं।’

एक समय था जब हार्दिक और उर्वर्शी की डेटिंग की खबरे काफी चर्चा में थी। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की हर पोस्ट पर कमेंट करते रहते थे साथ ही हार्दिक ने उर्वशी को उनकी फिल्म रिलीज के समय एक कुत्ता गिफ्ट किया था। जिसके बाद से दोनों की डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ा था । हलाकि दोनों ने कभी खुल कर डेटिंग की खबरों को स्वीकार नहीं किया था लेकिन हार्दिक ने अचानक से नताशा से सगाई कर के सभी को चौका दिया।

नताशा स्टेनकोविक सर्बियन मॉडल हैं और वह बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन नताशा को पहचान मिली है डीजे वाले बाबू गाने से। इसके बाद नताशा को टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 8 में भी देखा गया था।

Related posts