‘पांड्या स्टोर’ फेम एक्टर अक्षय खरोदिया 19 जून को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग लेंगे सात फेरे

Akshay Kharodia

कोरोना काल में कई सेलेब्स ने अपने जीवनसाथी के साथ शादी रचाई है, वही अब इस कड़ी में एक और सेलेब का नाम जुड़ गया है. टीवी सीरियल ‘पांड्या स्टोर’ फेम एक्टर अक्षय खरोदिया भी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथा से शादी करने वाले है.

अक्षय खरोदिया अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथा को 8 साल तक डेट करने के बाद अब कल यानी 19 जून 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के ज़रिये दी है. हाल ही में, अक्षय ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने दिव्या संग अपनी शादी के बारे में बताया है.

Akshay Kharodia
Akshay Kharodia to have an intimate wedding with girlfriend Divya Punetha

अक्षय ने अपने इंटरव्यू में बताया कि हमने इस साल नवंबर तक शादी को स्थगित करने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन कई चीजों के कारण हमने फैसला किया कि, चलो शादी कर लेते हैं। मुझे लगता है कि, अभी शादी करने का सही समय है। पिछले कुछ महीनों की तुलना में अभी स्थिति ठीक है। हमारी शादी में सिर्फ 10 लोग शामिल होंगे, जिसमें 5 लोग मेरी तरफ से होंगे और 5 लोग मेरी गर्लफ्रेंड की तरफ से होंगे। यह एक इंटीमेट होम वेडिंग होगी। मुझे लगता है कि, इंतजार करने का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि अगर तीसरी लहर की स्थिति पहली दो से खराब होगी, तो हम सब कुछ स्थगित होता रहेगा.

इसके आगे अक्षय ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बताते हुए कहा कि, ‘हमारी शादी 19 जून को हो रही है और मैंने 7 दिन की छुट्टी ली है। मैं 15 जून तक काम कर रहा था और 16 तारीख को घर आया हूं। मेरा घर राजस्थान के कोटा में है और मेरी बारात देहरादून जाएगी, जहां मेरी गर्लफ्रेंड रहती है। हम 18 तारीख को निकलेंगे और 19 को हमारी शादी होगी। एक दिन में ही सारे फंक्शन करेंगे और शादी के बाद हम 20 तारीख को वापस लौट आएंगे। हमारी शादी के लिए वहां पर कोई प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन नहीं किया गया है.यह शादी काफी साधारण तरह से संपन्न होगी।’ वही अक्षय ने बताया कि ‘मेरी शादी हिंदू परंपरा के अनुसार होगी। दिव्या पहाड़ी हैं और मैं राजपूत हूं। हमारे यहां बारात हाथी पर आती है। मैं कुछ ऐसा नहीं करूंगा। हालांकि, कुछ समय बाद हमारी कोर्ट मैरिज भी होगी।’

Akshay Kharodia
Akshay Kharodia will tie the knot with girlfriend Divya Punetha on

अक्षय ने अपनी और दिव्या की मुलाकात को बताते हुए कहा कि ‘हम कॉलेज के दिनों में ‘आर्ट ऑफ लिविंग’ के एक प्रोजेक्ट के दौरान मिले थे। मैं अपने शुरुआती दिनों में डायरेक्टर था और एक वीडियो निर्देशित कर रहा था और वह अपने दोस्तों के साथ उस फ्रेम में थी। हम दोनों मिले और जब हमने एक-दूसरे को देखा, तो हमारी आंखों में एक चिंगारी थी क्योंकि हम दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे।’ इसके आगे अक्षय ने बताया ‘एक दिन मैंने उसे साड़ी में देखा और उस दिन मुझे लगा कि वह मेरे लिए ही बनी है। धीरे-धीरे हम अच्छे दोस्त बन गए। हम लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे। कई बार मैं पुणे जाता था और कभी-कभी वह देहरादून आ जाती थी। समय के साथ, हमें एहसास हुआ कि हम एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। भगवान की कृपा से कुछ समय बाद मैं मुंबई शिफ्ट हो गया। मैंने उसके जन्मदिन पर उसे सरप्राइज दिया और उसे शादी के लिए प्रपोज किया। उसने हां कहा।

Akshay Kharodia
Inside pictures from Pandya Store actor Akshay Kharodia’s Haldi ceremony

वही अक्षय की शादी की हल्दी रस्म शुरू हो चुकी है जिसकी तस्वीर अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की. इन तस्वीरों में अक्षय हल्दी लगवाते नज़र आये. आपको बतादें कि अक्षय की होने वाली वाइफ दिव्या एक डॉक्टर है.

Related posts