गणेशोत्सव पर फिर दिखा राधिका मर्चेंट का अम्बानी परिवार से बॉन्ड

nita radhika ambani

गणेश चतुर्थी के मोके पर भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में बड़े धूम धाम से बप्पा का आगमन हुआ। शादी के बाद ये श्लोका मेहता और ईशा अंबानी का पहला गणेश उत्सव है। इस खास मौके पर एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया. गणपति सेलिब्रेशन में नेता, अभिनेता, क्रिकेटर से लेकर नामचीन उद्योगपतियों तक सभी गणपति जी के दर्शन करने मुकेश अम्बानी के घर पहुंचे ।

पूजा के दौरान नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा के साथ नजर आईं। हर किसी ने इस खास मौके पर पारंपरिक परिधान पहना हुआ था। और हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने बेहतरीन लुक से खूब वाहवाही लूटी।

radhika Merchant and nita ambani

नीता ही नहीं उनकी बेटी ईशा और छोटे बेटे अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट भी अपने लुक से हर किसी को दीवाना बना रही थीं। यह लोग ट्रेडिशनल अवतार में काफी खूबसूरत नजर आईं।

गणेशोत्सव में जहा नीता अंबानी रेड कलर का खूबसूरत एंब्राइड्री वाला लहंगा चुनरी पहने हुए नजर आईं। वही ईशा और राधिका पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था।

अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड और अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट इस लुक में काफी खूबसूरत दिख रही थी । उन्होंने फैशन डिजाइनर Shyamal & Bhumika के कलेक्शन का खूबसूरत पिंक और गोल्डन इंब्राइड्री किया हुआ लहंगा पहना हुआ था। इस लुक के साथ उन्होंने डायमंड नेकलेस के साथ मांग टीका पहना हुआ था। इस मोके पर नीता अम्बानी ने राधिका के साथ फोटोज भी क्लिक करवाए

बता दें राधिका, अनंत अंबानी की खास दोस्त हैं और खबरों की माने तो दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते है । इसके पहले भी राधिका का अम्बानी परिवार के साथ खास बॉन्ड देखा गया है । ईशा अम्बानी की शादी हो या अनंत श्लोका की शादी फॅमिली के हर फंक्शन में राधिका घर के सदस्य की तरह ही सबके साथ नजर आती है ।

हाल ही में हुई रेलिअंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 42 वी एनुअल जनरल मीटिंग में भी राधिका अम्बानी परिवार के साथ ही नजर आये इस मोके पर परिवार की बड़ी बहु श्लोका मेहता के साथ उनकी खास बॉन्डिंग देखने को मिली

मुकेश के भाई अनिल अंबानी भी पत्नी टीना के साथ गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर एंटीलिया में गणेशोत्सव का आयोजन में आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रेखा, अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, सचिन तेंदुलकर , हरभजन सिंह, पार्थिव पटेल, हार्दिक पांड्या, करण जौहर, फराह खान, ईशा कोप्पिकर, अनु मलिक, कैटरीना कैफ, काजोल, सुनील शेट्टी, विक्की कौशल, विद्या बालन, अदिति राव हैदरी, अर्जुन रामपाल, जावद अख्तर जैसे बड़े नाम शामिल हैl

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी यहां बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे। मनसे प्रमुख राज ठाकरे अपनी पत्नी शर्मिला के साथ यहां नजर आए।

Related posts

Leave a Comment