कपिल शर्मा के शो पर पहुंची आशिकी की स्टारकास्ट, 30 साल बाद पहचानना हुआ मुश्किल

aashiqui cast on kapil show

साल 1990 में आई फिल्म आशिकी उस वक़्त की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्मो में से एक है वही इसके गाने भी बहुत पॉपुलर हुए ।एक्टर राहुल रॉय, अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी की इस रोमांटिक फिल्म ने दर्शको के दिलो में एक खास जगह बनाई है।इस फिल्म को रिलीज़ हुए लगभग 30 साल होने आये इस बात को सेलिब्रेट करने फिल्म की पूरी कास्ट कपिल शर्मा के शो में पहुंची।

Aashiqui cast

द कपिल शर्मा शो के सेट पर राहुल रॉय, अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी पहुंचे इस दौरान उन्होंने बीते दिनों को याद किया और कई शानदार किस्से दर्शको के साथ शेयर किये । ये कलाकार आज भी ‘आशिकी’ में निभाए गए रोल की वजह से याद किए जाते हैं।सितारों ने सेट पर कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह के साथ फोटो भी खिंचाईं।

इस दौरान राहुल रॉय ने आशिकी के गाने भी गाये ।आपको बता दे इस फिल्म के गाने आज भी लोगो की जुबान पर है। इस फिल्म ने बेस्ट म्यूजिक और बेस्ट लिरिक्स के लिए 4 फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीते थे ।जिसके कारण आशिकी फिल्म के एलबम की रिकॉर्ड 1.5 करोड़ कॉपियां बिक गई थीं।

शो में पहुंचे राहुल रॉय और दीपिक तिजोरी के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखी गई। राहुल रॉय ने तो दीपिक तिजोरी को देखते ही उन्हें किस कर लिया। इस फोटो को शेयर करते हुए राहुल रॉय ने कैप्शन में लिखा- ‘कुछ बॉन्ड समय के साथ परखे जाते हैं। 30 साल बाद कपिल के शो पर ‘आशिकी’।’

बीते 30 साल में सभी सितारों का लुक पूरी तरह से बदल गया है। राहुल रॉय और दीपक तिजोरी की सफेद दाढ़ी बढ़ी हुई है। वहीं अनु अग्रवाल लंबे समय बाद पब्लिकली देखी गईं।फिल्म की स्टार कास्ट ने कपिल के शो की शूटिंग पूरी कर ली है यह एपिसोड अगले हफ्ते टेलीविज़न पर प्रसारित किया जाएगा ।

बता दें कि ‘आशिकी’ के निर्देशक महेश भट्ट थे। इसे गुलशन कुमार और मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया था।

Related posts