रणबीर- रणवीर से आलिया- कटरीना तक अपने पार्टनर के एक्स से है इन स्टार्स की दोस्ती

Bollywood Stars

बॉलीवुड में अक्सर रिश्ते बन कर टूट जाते है. वही फिर उनके दूसरे रिश्ते बनते है लेकिन शायद ही कोई ऐसा होगा जो अपने पार्टनर के एक्स के साथ दोस्ती कर पाए. लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे है जो अपने पार्टनर के एक्स के साथ गहरी दोस्ती रखते है और स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करते है. तो आइये आज जानते है कौन कौन से बॉलीवुड सेलेब्स अपने पार्टनर के एक्स के साथ दोस्ती निभा रहे है.

रणवीर सिंह और रणबीर कपूर (Ranveer Singh-Ranbir Kapoor)

Ranveer Singh
Ranveer Singh share good relationship with his partner’s ex

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर एक दूसरे के पक्के दोस्त है. एक समय था जब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा चला नहीं और ब्रेकअप हो गया जिसके बाद दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी की. शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की रणबीर कपूर के साथ अच्छी दोस्ती है.

आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण (Alia Bhatt-Deepika Padukone)

Alia Bhatt
Alia Bhatt share good relationship with her partner’s ex

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त है. इस समय आलिया भट्ट रणबीर कपूर को डेट कर रही है लेकिन एक समय ऐसा था जब दीपिका में रणबीर की जान बस्ती थी लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था. दीपिका रणबीर की एक्स है इसके बावजूद आलिया और दीपिका की दोस्ती पर इस बात का कोई असर नहीं है और दोनों एक दूसरे के साथ काफी स्ट्रांग बांड शेयर करते है.

सलमान खान और अभिषेक बच्चन (Salman Khan-Abhishek Bachchan)

Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan share good relationship with his partner’s ex

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी एक्स ऐश्वर्या राय बच्चन के पति अभिषेक बच्चन के दोस्त है. ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी होने के कुछ सालों तक दोनों सितारे एक दूसरे से बचते दिखे, लेकिन फिल्म स्टार प्रीति जिंटा की रिसेप्शन पार्टी में इन दोनों सितारों ने एक दूसरे को गले लगाकर अपने बीच दोस्ती का रिश्ता कायम कर दिया था.

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ (Alia Bhatt-Katrina Kaif)

Alia Bhatt
Alia Bhatt share good relationship with her partner’s ex

रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस कटरीना कैफ को भी डेट किया था. इस दौरान कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। कुछ ही सालों बाद रणबीर कपूर ने कटरीना से ब्रेकअप कर आलिया भट्ट को डेट करना शुरू किया था जिस वजह से कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट की दोस्ती में दरार आयी थी लेकिन बाद में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के बीच दोबारा दोस्ती हो गई.

दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा (Deepika Padukone-Anushka Sharma)

Deepika Padukone
Deepika Padukone share good relationship with her partner’s ex

एक समय था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन अनुष्का और रणवीर का रिलेशन ज्यादा चला नहीं और दोनों ब्रेकअप हो गया. वही रणवीर सिंह ने दीपिका से शादी की है और दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह की एक्स अनुष्का शर्मा के साथ दोस्ती अभी तक कायम रखी है.

सैफ अली खान और शाहिद कपूर (Saif Ali Khan-Shahid Kapoor)

Saif Ali Khan
Saif Ali Khan share good relationship with his partner’s ex

बॉलीवुड फिल्म स्टार सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान ने कभी फिल्म स्टार शाहिद कपूर को डेट किया था। दोनों सालों तक रिश्ते में भी थे। मगर बाद में दोनों की राहें अलग हो गईं। करीना कपूर खान से शादी के बाद सैफ अली खान ने फिल्म स्टार शाहिद कपूर के साथ फिल्म रंगून में काम भी किया था। जहां दोनों के रिश्तों में बिल्कुल भी कड़वाहट नहीं देखने को मिली.

Related posts