रोडीज फेम रघु राम बने पिता, पत्नी नताली ने दिया बेटे को जन्म

raghu ram become father

रियलिटी शो ‘रोडीज’ से मशहूर होने वाले रघु राम पिता बन गए हैं । रघु की पत्नी नताली दि ल्युसियो ने अपने पहले बेटे को जन्म दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रघु की वाइफ ने 6 जनवरी को वॉटर बर्थ के जरिए बेटे को जन्म दिया है। नताली और बेबी दोनों ही हेल्दी हैं।

कुछ समय पहले रघु ने अपनी वाइफ के लिए बेबी शावर भी ऑर्गेनाइज किया था, जिसे उनके करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स ने अटेंड किया था। शादी के ठीक एक साल बाद ये कपल माता-पिता बने ।

मुंबई मिरर से बात करते हुआ रघु ने कहा ‘अब राहत मिली। वास्तव में कई भावनाएं हैं। हम इसके लिए महीनों से तैयारी कर रहे थे। हमने प्रेग्नेंसी, बच्चे के जन्म, उसकी देखभाल सभी के बारे में सीखा लेकिन इनमें से कुछ भी आपको माता-पिता बनने के लिए तैयार नहीं करता है।’

वो आगे कहते हैं, ‘नताली ने बच्चे को जन्म देने के लिए वॉटर बर्थ के साथ हाइपोबर्थिंग तकनीक का प्रयोग किया है। शांत, सुंदर और प्राकृतिक तरीका।’ रघु और नताली ने अपने बेटे का नाम ‘रिदम’ रखा है ।रघु ने बताया कि ये नाम किसी भी धर्म से जुड़ा हुआ नहीं है ।

रघु राम ने पहली शादी सुगंधा गर्ग से की थी । साल 2016 में दोनों अलग हो गए थे । तलाक के बाद भी रघु राम और सुगंधा दोस्त बने हुए हैं । रघु और नताली साल 2011 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी।सुगंधा ही वह पहली इंसान थी जिसे रघु और नताली के रिलेशनशिप के बारे में पता चला था ।

रघु को सबसे पहले नताली के बारे में उनके यूट्यूब चैनल से पता चला था। नताली की यूट्यूब पर परफॉर्मेंस से रघु काफी प्रभावित थे। उन्होंने जाने तू या जाने ना के सॉन्ग ‘कहीं तो होगी वो’ गाने को अपनी आवाज दी थी।नताली और रघु राम सॉन्ग ”आंखों ही आंखों में” के लिए साथ आए थे । तभी से वे एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे।