रुसलान मुमताज ने पत्नी के लिए होस्ट किया बेबीशॉवर, पहुंचे कई टीवी स्टार्स

Ruslaan Mumtaz pregnant wife

फिल्म MP3 और तेरे संग जैसे फिल्मो से अपनी पहचान बना चुके एक्टर रुसलान मुमताज इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कुछ खूबसूरत पलो को एन्जॉय कर रहे है।दरअसल, रुसलान की पत्नी निराली मेहता प्रेग्नेंट है। रुसलान और निराली का यह पहला बच्चा है और वे दोनों ही आने वाले इस नन्हे मेहमान की लिए बहुत खुश है।

Nirali Mehta baby shower

रुसलान और निराली की शादी को 6 साल पुरे हो गए है और अपनी वेंडिंग एनिवर्सरी के दिन ही रुसलान ने अपनी पत्नी के लिए बेबी शॉवर होस्ट किया। इस छोटे बेबी शावर में रुसलान के टीवी इंडस्ट्री के कई दोस्त शामिल हुए जिनमे नकुल मेहता अपनी पत्नी जानकी पारेख के साथ, आलेख संगल, डायरेक्टर प्रोडूसर संदीप सिकचंद, वाहबिज दोराबजी, मुनीशा खटवानी, डेलनाज़ ईरानी, संगीता घोष सहित कई टेलीविज़न स्टार्स शामिल हुए।

इस दौरान सब ने मिल कर खूब मस्ती की गेम्स खेले, केक कटिंग सेरेमनी हुई और सबने मिलकर पार्टी एन्जॉय की।

Nirali Mehta baby shower

वैसे आपको बता दे रुसलान का फिल्मी करियर बहुत अच्छा नहीं रहा है. उन्होंने 2007 में MP3 मेरा पहला पहला प्यार है से एक्टिंग डेब्यू किया था। बाद में तेरे संग, जाने कहां से आई है, अलर्ट, डेंजरस इश्क, आई डोंट लव यू, मस्तांग मामा, रोमियो इडियट देसी जूलियट, खेल तो अब शुरू होगा जैसी फिल्मो में काम किया। रुसलान सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी में भी नजर आये।लेकिन उनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। रुसलान की फिल्म नमस्ते वाहला 24 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होने वाली है यह फिल्म भारतीय लड़के और नाइजीरियन लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है।

रुसलान ने संगीता घोष के अपोजिट सीरियल ‘कहता है दिल जी ले जरा’ से टेलीविजन में कदम रखा था। लेकिन उन्हें बालिका वधू से पहचान मिली।

Related posts