साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस तान्या शर्मा ने यु किया प्री-बर्थडे सेलिब्रेट

Tanya Sharma birthday celebration

टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में मीरा के किरदार में नजर आ चुकी अभिनेत्री तान्या शर्मा 27 सितम्बर को अपना 25 व बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही है। लेकिन अपने बर्थडे के पहले ही तान्या को अपनी मैनेजर की तरह से बहुत ही शानदार सप्राइज मिला।

दरअसर इस समय तान्या अपने दोस्तों और टीम के साथ पुष्कर में है जहा उनके बर्थडे के पहले दोस्तों ने मिल कर उनके लिए बहुत ही शानदार सप्राइज प्लान किया था। तान्या की मैनेजर कीर्ति सुनहेरिया ने उनके लिए ढेर सरे केक T शेप में सजाये थे साथ ही बहुत ही बढ़िया आउटडोर बर्थडे डेकोरेशन भी करवाया था जिसे देख कर तान्या इमोशनल हो गयी और कीर्ति से गाने मिल रोने लगी।

Tanya Sharma birthday Cakes
Tanya Sharma birthday Cakes

तान्या ने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर कर लिखा “मुझे पता है कि 2020 हमारे जीवन का सबसे अच्छा वर्ष नहीं रहा है लेकिन एक चीज जो उसने मुझे सिखाई है कि मेरे पास जो है और जो लोग मुझे बिना शर्त प्यार करते हैं, उनका आभारी होना चाहिए। इस शानदार सप्राइज के लिए थैंक यू मेरी प्यारी मैनेजर श्रुति। और मेरे प्री बर्थडे सेलिब्रेशन को इतने सारे तरीकों से स्पेशल बनाने के लिए मेरी टीम के लिए अ बिग हग।

इसी के साथ तान्या ने बताया की उनका जन्मदिन 27 को है साथ ही वो सभी को टैग नहीं कर पाई लेकिन सभी को प्यार।

तान्या के इस बर्थडे सेलिब्रेशन में एक्टर विन राणा उनकी पत्नी नीता सोफ़िआनी, अदिति गौतम, आकाश सिंह राजपूत, शान शाहनवाज़ शामिल थे। पुष्कर के आराम बाघ रिसोर्ट में बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद सभी अजमेर शरीफ गए।

आपको बता दे तान्या ने अपने करियर की शुरुवात साल 2011 में शो ‘अफसर बिटिया’ से की थी। इसके बाद वो देवो के देव महादेव, उड़ान, लाल इश्क़ जैसे कई शोज में नजर आ चुकी है।

Related posts