IIFA Awards में सलमान खान ने मारी इस HOT लड़की के साथ एंट्री, जानिए कौन है

Salman with Saiee manjrekar

अपने 20 सालों के इतिहास में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी IIFA 2019 इस साल भारत में ही आयोजित किए गए हैं।अभी तक12 देशों में हो चुके इस अवार्ड फंक्शन का यह 20वां एडिशन है। इन 20 सालो में भारत ने पहली बार इस फेमस आइफा अवार्ड की मेजवानी की है।

बुधवार को मुंबई के नेशनल स्‍पोर्ट्स क्‍लब ऑफ इंडिया (NSCI) में IIFA अवार्ड्स का बहुत ही शानदार प्रोग्राम हुआ जिसमे दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट , माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल , सारा अली खान, शहीद कपूर, हुमा कुरैशी, राधिका आप्टे, रेखा, जैसे कई सितारे अपनी चमक बिखेरते नजर आए।

Salman khan and Saiee manjrekar

इस अवार्ड नाईट में सलमान खान ने भी शिरकर की लेकिन वो अकेले नहीं नजर आये बल्कि उनके साथ एक खूबसूरत सी लड़की भी साथ थी ।आइये जानते है कौन है ये खूबसूरत लड़की जिसने सलमान के साथ एंट्री कर जबरदस्त सुर्खिया बटोरी ।

सलमान ने IIFA अवार्ड्स में मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर महेश मांजेरकर की छोटी बेटी सई मांजेरकर के साथ एंट्री की ।सलमान खान सई मांजेरकर के साथ ग्रीन कार्पेट पर कैमरे के सामने पोज देते हुए भी दिखाई दिए ।जहा सलमान ब्लू सूट में हैंडसम लग रही थी वही सई भी लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 में सई मांजेरकर को लॉन्च करने जा रहे हैं।फिल्म में सई का रोल छोटा जरूर है पर वो यंग चुलबुल पांडेय से इश्क़ लड़ाते नजर आयगी ।सलमान संग सई का एक गाना भी पिक्चराइज किया गया है।सोनाक्षी सिन्हा के अलावा सई फिल्म में सेकंड लीड एक्ट्रेस होगी जिसे युवा चुलबुल पण्डे की गर्लफ्रेंड के रूपमे दिखाया जायगा । बताया जा रहा है कि फिल्म में महेश मांजरेकर कैमियो रोल निभाएंगे।

सलमान इससे पहले भी कई न्यू कमर्स और स्टार किड्स को इंडस्ट्री में लांच कर चुके है अब देखना ये है की सलमान अपने दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी सई का डेब्यू कितना सक्सेसफुल कर पाते है।

वैसे महेश मांजरेकर अपनी बेटी के डेब्यू को लेकर काफी सख्ती बरत रहे है रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश ने अपनी बेटी के लिए ‘नो डेटिंग क्लोज’ लगाया है वो चाहते है की सई अभी सिर्फ अपनी एक्टिंग पर फोकस करे।

IIFA अवार्ड्स 2019 की बात करे तो इसे खुराना ब्रदर्स आयुष्मान और अपारशक्ति ने होस्ट किया है। वहीं सलमान खान, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित सहित कई सितारों ने परफार्म दी।रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर और आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। वही अंधाधुन बेस्ट फिल्म चुनी गयी।

Related posts

Leave a Comment