इवेंट में पत्नी गौरी की ड्रेस संभालते दिखे शाहरुख खान, फैंस कर रहे है किंग खान की तारीफ

Shahrukh Gauri khan at event

शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे क्यूट और स्ट्रांग जोड़ियों में से एक मानी जाती है। दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के बारे में ज्यादा कुछ पोस्ट नहीं करते लेकिन असल में दोनों के बीच कफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग और बॉन्डिंग है। शाहरुख़ गौरी के लिए काफी केयरिंग है और इस बात की झलक कल रात एक इवेंट के दौरान देखने को मिली।

Shahrukh-Khan-gauri-khan

सोमवार को शाहरुख़ और गौरी साथ में The Power List 2019 इवेंट में पहुंचे यहाँ दोनों ने मैचिंग ब्लैक कलर के ऑउटफिट पहने थे।गौरी ने ब्लैक गाउन और ग्रीन होलोग्राफिक स्लीव वाली ड्रेस पहनी थी जिसमे बैक साइड में लॉन्ग टेल था। इस लुक के साथ गौरी ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ स्मोकी आइज और बालों को ओपन किया हुआ था। इस लुक में गौरी काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। वही शाहरुख़ भी ब्लैक सूट में शानदार लग रहे हैं।

इस इवेंट का एक वीडियो सामने आया जिसमें शाहरुख पत्नी गौरी का गाउन संभालते दिख रहे हैं। वीडियो में नज़र आ रहा है कि शाहरुख और गौरी इवेंट में साथ में एंट्री करते हैं। गौरी अपने गाउन को संभालते हुए शाहरुख से थोड़ा आगे बढ़ती हैं, तभी शाहरुख पीछे से गौरी के गाउन टेल संभालते हैं।

Shahrukh khan gauri khan

दोनों का ये वीडियो काफी लविंग है। फैंस में शाहरुख की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दे शाहरुख़ और गौरी की लवस्टोरी भी काफी क्यूट है शाहरुख ने बताया था कि उन्होंने जब पहली बार एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में गौरी को देखा था उस समय वे सिर्फ 14 साल की थीं। वे तभी से गौरी को पसंद करने लगे थे मगर उनके अंदर गौरी के सामने प्यार का इजहार करने की उस समय हिम्मत नहीं थे। गौरी से तीन बार मिलने के बाद वे गौरी का फोन नंबर मांग पाए थे।

शाहरुख ने यह भी बताया कि दोनों दिल्ली के जेएनयू कैंपस में मिला करते थे। इस दौरान शाहरुख, गौरी के लिए हिस्ट्री के नोट्स बनाया करते थे। हालांकि दोनों की शादी को लेकर भी काफी दिक्कते थे। शाहरुख मुस्लिम और गौरी हिंदू ब्राह्मण परिवार से थीं। गौरी के पैरेंट्स इस शादी के लिए कभी तैयार नहीं होते। इसके अलावा शाहरुख उस वक्त फिल्मों के लिए स्ट्रगल कर रहे थे।

शाहरुख और गौरी को एक-दूसरे का साथ पाने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा। शाहरुख ने गौरी के पैरेंट्स को इंप्रेस करने के लिए पांच साल तक हिंदू होने का नाटक किया।आखिरकार शाहरुख गौरी के पैरेंट्स को इंप्रेस करने में कामयाब हुए और 25 अक्टूबर 1991 में दोनों की शादी हो गई।

Related posts