शिल्पा राज ने बेटी के जन्म पर दोस्तों के लिए रखी शानदार पार्टी

Shilpa shetty daughter welcome party

शिल्पा शेट्टी हाल ही में दूसरी बारा मां बनी हैं। सेरोगेसी के जरिए शिल्पा और राज के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है जिसका नाम है समीशा शेट्टी कुंद्रा रखा है ।सोशल मीडिया के जरिए शिल्पा शेट्टी ने बेटी के आगमन की घोषणा करके सभी को चौंका दिया।समीशा का जन्म 15 फरवरी, 2020 को हुआ था, लेकिन उसके जन्म की खबर शिल्पा ने महाशिवरात्री वाले दिन 21 फ़रवरी को शेयर की।

Shilpa Raj Kundra daughter

शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा इस जानकारी को लंबे समय तक छिपाए रखा महज कुछ करीबी लोगो को ही इस बात की जानकारी थी और उनमे से एक फिल्म डायरेक्टर फराह खान है।

बेटी के जन्म के बाद शिल्पा ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी रखी । इस पार्टी में शिल्पा के कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार पहुंचे थे जिनमे शिल्पा की दोस्त आकांक्षा मल्होत्रा अपने पति रोहित अग्रवाल के साथ नजर आई साथ ही रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी अपनी बेटी के साथ पार्टी में शामिल हुई । शिल्पा की दोस्त आकांक्षा मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । पार्टी में सभी समीशा की वेलकम पार्टी सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।

फोटोज में 2 केक भी नजर आ रहे है एक डबल लेयर विथ फ्लावर डेकोरेशन वाला वही दूसरा केक जिसपर बेबी गर्ल लिखा है साथ ही बेबी सामान जैसे कपड़े, जूते, दूध की बोतल और कलाकंद से बने खिलौने रखे हुए थे ।

पार्टी में यह केक आकांक्षा मल्होत्रा और रोहित अग्रवाल ने शिल्पा और राज को गिफ्ट किया थे।शिल्पा ने एक फोटो शेयर करते हुआ लिखा “थैंक्यू आकांक्षा मल्होत्रा और रोहित अग्रवाल को आपके बिना शर्त प्यार और बेदाग आतिथ्य के लिए. लव यू दोस्तों. #Celebration #Samisha #Friendslikefamily”

Shilpa shetty friends

पार्टी के दौरान शिल्पा शेट्टी का बेटा विआन और सिद्धिमा कपूर की बेटी शामारा डांस करते हुए नजर आ रहे है।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का एक बड़ा बेटा भी है जिसका नाम विआन है। बेटी के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया कि वह और उनके पति पिछले पांच साल से दूसरे बच्चे के लिए कोशिश कर रहे थे। जब उन्हें खबर मिली फरवरी में कि वे फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं। तब तक उन्होंने फिल्म ‘निकम्मा’ साइन कर ली थी और ‘हंगामा’ को अपनी तारीखें दे दी थीं। इसके बाद उन्होंने जल्दी जल्दी दोनों प्रोजेक्ट्स पूरे किए। इसके लिए शिल्पा ने अपने मैनेजर और शानदार टीम को भी उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया जिनकी वजह से वो फ़रवरी में लम्बी छुट्टी के पहले अपने प्रोजेक्ट्स पुरे कर पाई ।

बता दें कि शिल्पा और राज 22 नवंबर 2009 को शादी के बंधन में बंध गए थे दोनों के बेटे विआन का जन्म 2012 में हुआ था।

राज और शिल्पा ने बेटी शमीशा के आने की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी थी। शिल्पा ने अपनी बेटी की हाथ की फोटो शेयर करते हुआ लिखा था ”हमारी दुआओं का आज इस चमत्कार के जरिए जवाब मिला है. हम दिल से ईश्वर का आभार व्यक्त करते हैं. हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे घर में एक नन्हीं परी आई है, जिसका नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा है. समीशा का जन्म 15 फरवरी को हुआ है।’

Related posts