स्मृति खन्ना के पति गौतम गुप्ता ने किया 2 दिन की बेटी के साथ Jazz Dance

gautam gupta dance with daughter

‘मेरी आशिकी तुम से ही’ फेम स्मृति खन्ना के घर लॉकडाउन में किलकारियां गूंजी हैं।स्मृति खन्ना ने 15 अप्रैल को एक बेटी को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए दी है। फोटो शेयर करते हुए वह लिखती हैं कि हमारी नन्ही परी आ चुकी है। फोटो में स्मृति खन्ना के पति गौतम गुप्ता को भी देखा जा सकता है।

smriti khanna gautam gupta become parents

हाल ही में स्मृति ने पति गौतम का एक शेयर किया है जिसमे वो अपनी नन्ही सी बेटी को गोद में लिए डांस कर रहे है स्मृति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है फ्राइडे नाईट जैज़ विथ डांसिंग पार्टनर ।

एक अन्य वीडियो में गौतम अपनी बेटी को झूले में सुलाते हुए नजर आ रहे है।

gautam gupta daughter

स्मृति और गौतम की मुलाकात टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से’ के दौरान हुई थी। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने। बाद में, गोवा में गौतम ने स्मृति को शादी के लिए प्रोपोज किया था। इन्होंने 23 नवंबर 2017 को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की।

प्रेगनेंसी के दौरान स्मृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी और अक्सर बेबी बम्प के साथ फोटो शेयर करती रहती थी ।लॉकडाउन के दौरान बच्चे के जन्म को लेकर अभिनेत्री थोड़ी चिंतित भी थी। यहां तक कि उन्होंने पोस्ट में बच्चे से कुछ दिन बाद आने की बात भी कही थी। स्मृति ने लिखा था- ‘डियर बेबी, कुछ दिन और अंदर रह लो। फिलहाल दुनिया में बहुत अजीब हालात हैं। मैं नहीं जानती कि फ्यूचर में क्या होगा पर मैं जानती हूं कि आप पहले से मजबूत होगे और आप इस दुनिया में आएंगे।’

स्मृति ने आगे लिखा- ‘आप ऐसी दुनिया में जन्म लेंगे जहां आपको नए तरीके से जीना सीखना होगा और ये कोई गलत बात नहीं है। मैं जानती हूं कि आपने अपना हर दिन सेलिब्रेट किया है। हर किक, रोल, मूवमेंट को मैं पहचानती हूं और उससे प्यार करती हैं। इस दुनिया की अन्य मांओं को लेकर भी सोचती हूं जो इस हालात में प्रेग्नेंट हैं। क्योंकि हमें पता है कि प्रेग्नेंसी पूर तरह से एक अनिश्चितता वाली बात होती है। गुस्सा भी इसमें शामिल है। लेकिन याद रखें हम लोग साथ हैं और हम इसे एक साथ कर सकते हैं।’

Related posts