सुशांत के परिवार ने मौत के 13 दिन बाद जारी किया बयान, बेटे के नाम पर खोलेंगे फाउंडेशन

sushant family official statement

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया उनके यु अचनाक चले जाने से उनके परिवार सहित पूरा बॉलीवुड और फैंस काफी दुखी है

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने उनकी मौत के बाद पहली बार आधिकारिक बयान जारी किया है। इस बयान में उन्होंने कहा

Sushant singh rajput family statement

आपके लिए सुशांत सिंह राजपूत और लेकिन हमारे लिए हमारा गुलशन। आजाद ख्याल का, बातूनी और बहुत समझदार लड़का वो हर चीज में दिलचस्पी रखता था. उसके बिना रुकावट बड़े सपने देखे और एक शेर के दिल के साथ उन सपनों का पीछा किया. वो दिल खोलकर हंसता था.”

“वो हमारे परिवार का गौरव और प्रेरणा था. उसका टेलिस्कोप उसकी सबसे पसंदीदा चीज थी, जिससे वो सितारों को देखा करता था. हम अभी भी इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब हम कभी उसकी हंसी नहीं सुन पाएंगे. उसकी चमकती आंखें नहीं देख पाएंगे और साइंस के बारे में उसकी कभी खत्म ना होने वाली बातें नहीं सुन पाएंगे. उसके जाने से हमारे परिवार में खालीपन फैल गया है, जो कभी खत्म नहीं होगा.

वो सच में अपने हर एक फैन से प्यार करता था.”आप सबने हमारे गुलशन पर जो असीम प्रेम बरसाया है उसके लिए हम हदय से कृतज हैं. उनकी यादो को जिन्दा रखने और विरासत को आगे बढ़ाने के लिए परिवार ने सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन की स्थापना करने का निश्चय किया है जिसका उद्देश्य सुशांत के पसंदीदा क्षेत्र जैसे कि सिनेमा, विजान और खेल में उभरती प्रतिभाओं को समर्थन और प्रोत्साहन देना है।”

Sushant singh rajput family statement

साथ ही पटना के राजीव नगर स्थित उनके घर को मेमोरियल में तब्दील किया जाएगा.वहां उनके हजारो किताबों, दूरबीन, फ्लाइट। स्मियूलेटर, गिटार, फर्निटर, एवं अन्य चीजों को प्रदर्शित करने का विचार है। हमारी हार्दिक इच्छा है कि उनके प्रशंसक उनसे जुड़े रहें।

स्टेटमेंट के अंत में बताया गया है कि सुशांत के सभी सोशल मीडिया अकाउंट को अब उनका परिवार संभालेगा. इसके जरिए उनकी यादों और लिगेसी को ताजा रखा जाएगा.

सुशांत के इंस्टाग्राम पेज को करोड़ों प्रशंसक फॉलो करते हैं। हम इसे लेगेसी अकाउंट की तरह चलाए रखना चाहते हैं। जिससे कि सुशांत के दिल का रिश्ता उनके प्रशंसकों के साथ हमेशा बना रहे।” परिवार ने सभी फैन को प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया है.

Related posts