अर्जुन बिजलानी से श्रद्धा आर्या तक इन टीवी सेलेब्स को मिला करण जौहर की फिल्म में काम करने का मौका

TV celebs worked in Karan Johar's film

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्देशक करण जौहर ने कई स्टार किड्स को बॉलीवुड में लांच किया है. उन्हें स्टार किड्स का गॉडफादर कहा जाता है. करण ने आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडे और ईशान खट्टर जैसे कई स्टार किड्स को बॉलीवुड में लांच किया है. जिसकी वजह से वो काफी ट्रोल भी हुआ करते है लेकिन स्टार किड्स के सिवा करण ने कई टीवी सेलेब्स को भी अपनी फिल्मों में मौका दिया है. तो आइए आज जानते है करण किन किन टीवी सेलेब्स को अपनी फिल्मों में मौका दे चुके है.

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani)

Arjun Bijlani
Arjun Bijlani will be seeing in Karan Johar’s film

टीवी के मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी ने ‘मिले जब हम तुम’, ‘नागिन’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर फैन्स के दिलों में जगह बनाई है. वही अब अर्जुन बड़े पर्दे पर भी धमाल मचाने को तैयार है. अर्जुन ने धर्मा प्रोडक्शन से हाथ मिलाया है. अर्जुन करण जौहर की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का हिस्सा बनने जा रहे है. अर्जुन ने साल 2016 में आई फिल्म ‘डायरेक्ट इश्क’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन इसके बाद वो किसी फिल्म में नजर नहीं आए.

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)

Shraddha Arya
Shraddha Arya will be seeing in Karan Johar’s film

टीवी शो कुंडली भाग्य से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने इस शो से दर्शकों का खूब प्यार आया है. वही अब श्रद्धा आर्या भी टीवी से बड़े पर्दे पर धमाल करने वाली है. अर्जुन कपूर के सिवा करण जौहर ने एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या को भी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की स्टारकास्ट में शामिल किया है.  

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput had worked in Karan Johar’s film

एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो पवित्र रिश्ता ने मानव का किरदार निभा कर घर घर में फेमस हुए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी के बाद फिल्मों की ओर रुख किया था. वही सुशांत को करण जौहर के साथ काम करने का मौका मिला था. सुशांत सिंह राजपूत ने करण जौहर की फिल्म ‘ड्राइव’ में मुख्य भूमिका अदा की थी। हालांकि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla had worked in Karan Johar’s film

टीवी के पॉपुलर शो बालिका वधु से अपनी पहचान बनाने वाले दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भी इस लिस्ट में शामिल है. टीवी के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म के जरिए ही एंट्री की थी. सिद्धार्थ ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में आलिया भट्ट के मंगेतर के किरदार में नज़र आये थे.

मौनी रॉय (Mouni Roy)

Mouni Roy
Mouni Roy will be seeing in Karan Johar’s film

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय भी बॉलीवुड में कदम रख चुकी है. मौनी ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड डेब्यू किया था. वही बॉलीवुड में उन्हें करण की फिल्म में काम करने का मौका मिला है. मौनी जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली है.

रोनित रॉय (Ronit Roy)

टीवी के पॉपुलर एक्टर रोनित रॉय भी इस लिस्ट में शामिल है. रोनित आज की तारीख में एक सफल अभिनेता है उन्हें कई फिल्मों, टीवी शो और वेब सीरीज में देखा जा चुका है. वही रोनित को बॉलीवुड में करण की फिल्म में काम करने का भी मौका मिल चुका है. रोनित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अहम किरदार में नज़र आ चुके है.

साहिल आनंद (Sahil Anand)

Ronit Roy
Ronit Roy had worked in Karan Johar’s film

कसौटी ज़िंदगी की फेम एक्टर साहिल आनंद भी इस लिस्ट में शामिल है. साहिल रंग बदलती ओढ़नी, मुन्ना माइकल, रोशनी जैसे कई टीवी शो और फिल्मों में काम कर चुके है. वही साहिल को भी करण की फिल्म में काम करने का मौका मिल चुका है. साहिल करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन के साथ अहम भूमिका में नज़र आये थे.

लक्ष्य लालवानी (Laksh Lalwani)

Laksh Lalwani
Laksh Lalwani will be seeing in Karan Johar’s film

वही इस लिस्ट में अगला नाम है एक्टर लक्ष्य लालवानी का. टीवी सीरियल पोरस में दिखने वाले एक्टर लक्ष्य करण की फिल्म से बॉलीवुड में जल्द ही एंट्री करने वाले है. रिपोर्ट के अनुसार लक्ष्य लालवानी करण की फिल्म ‘बेधड़क’ के जरिए शनाया कपूर के साथ मुख्य भूमिका में बॉलीवुड डेब्यू करने वाले है. 

Related posts