आज के बॉलीवुड समाचार | Today’s Bollywood News: 25 September 2022

bollywood news

25 सितंबर को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी कई दिलचस्प और हैरान करने वाली खबरें सामने आई हैं। जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे है. यहां आपको 25 सितंबर की पांच बड़ी खबरें पढ़ने को मिलेंगी।

राजू श्रीवास्तव के लिए रखी गई प्रेयर मीट

Raju Srivastava
Raju Srivastava’s prayer meet to be held in Mumbai Today

पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर को निधन हो गया था। हार्ट अटैक के बाद राजू का करीब 42 दिन तक इलाज किया गया था लेकिन वो नहीं बच सके। निधन के बाद अब राजू श्रीवास्तव के लिए एक श्रद्धांजलि सभा का अयोजन की गई है। राजू श्रीवास्तव के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर बताया गया है कि श्रद्धांजलि सभा 25 सितंबर को मुंबई में 4 बजे से 6 बजे तक होगी।

शाहरुख की ‘जवान’ के रिलीज से पहले करोड़ों में बिके सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स

Jawan
‘Jawan’ satellite rights bagged by ZEE, digital rights by Netflix

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर अगले साल यानी 2023 में तीन फिल्मों के साथ धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। जिसमे से एक फिल्म है जवान। इस फिल्म से जुड़ी खबरें आ रही हैं कि इसके ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स भारी भरकम रकम में बेचे गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार जी टीवी सैटेलाइट और नेटफ्लिक्स ने इसके ओटीटी राइट्स तकरीबन 250 करोड़ में खरीदे हैं।

सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की हो रही जमकर आलोचना

Neha kakkar and falguni pathak
Neha kakkar is facing criticism for making remake of falguni pathak’s song maine payal hai chhankai

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। दरअसल हाल ही में, नेहा का एक गाना रिलीज हुआ, जो फाल्गुनी पाठक के 90 के दशक के मशहूर गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रिमिक्स वर्जन है। लेकिन नेहा द्वारा इस खूबसूरत गाने के साथ छेड़छाड़ करना लोगों को पसंद नहीं आया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी जमकर आलोचना कर रहें हैं और उन्हें बैन करने की मांग कर रहें हैं। वही ओरिजिनल गाने की सिंगर फाल्गुनी भी इस रिमिक्स से नाराज़ है।

कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ की शूटिंग फिर से शुरू

Kamal Haasan
Kamal Haasan joins the sets of Indian 2, shoot resumes

अभिनेता कमल आखिरी बार फिल्म विक्रम में नजर आए थे। जल्द ही वो अपनी नई फिल्म इंडियन 2 से धमाका करने वाले हैं। इस फिल्म की अनाउंसमेंट काफी समय पहले ही हो गई थी लेकिन सेट पर हादसा होने के बाद और कोरोना काल की वजह से इसकी शूटिंग को रोक दिया गया था लेकिन अब खबर है कि दोबारा से ‘इंडियन 2’ की शूटिंग शुरू हो गई है।

अक्षय कुमार ने बेची अपनी एक प्रॉपर्टी

Akshay kumar
Akshay Kumar sells off his Andheri property to Amaal and Armaan Malik’s father Daboo Malik

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार देश विदेश में कई प्रॉपर्टी के मालिक हैं। हाल ही में उन्होंने अंधेरी वेस्ट इलाके में स्थित उनकी एक प्रॉपर्टी को बेच दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय ने यह अपार्टमेंट सिंगर अरमान और अमान मलिक के पिता म्यूजिक कंपोजर डब्बू मलिक को बेची है। अक्षय ने इस प्रॉपर्टी को 4.12 करोड़ रुपये में खरीदा था और 6 करोड़ रुपये में बेचा है।

Related posts