आज के बॉलीवुड समाचार: 12 मार्च 2021

Bollywood News

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी हुई 2 महीने की, कपल ने किया सेलिब्रेट

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी 2 महीने की हो गई है. वामिका के 2 महीने की होने पर घर में ही दोनों ने सेलिब्रेट किया. अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर केक की तस्वीर शेयर कर लिखा: हमारे लिए दो महीने.

पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ छुट्टियों पर हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेकेशन से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अक्षय के साथ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना काफी खुश नजर आ रहीं हैं. दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं.

अहान शेट्टी ने रैपअप की फिल्म ‘तड़प’ की शूटिंग

अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। वही अब खबरें आ रही हैं कि अहान और तारा सुतारिया ने अपनी फिल्म ‘तड़प’ की शूटिंग को पूरा कर लिया है. बता दे कि ये फिल्म इस साल 24 सितंबर को रिलीज होगी.

र‍िया कपूर ने शेयर की ब‍िकीनी में फोटो

बॉलिवुड ऐक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती है हाल ही में मे रिया कपूर ने अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर कर लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिकीनी में तस्वीर शेयर की है। जिसे फैन्स खूब पसन्द कर रहे हैं.

16 साल की हुई करिश्मा कपूर की बेटी समायरा

फिल्म अभिनेत्री करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर सोलह वर्ष की हो गई है. समायरा ज्यादातर लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स की लिस्ट में उनका नाम भी आता है.

Related posts