आज के बॉलीवुड समाचार | Today’s Bollywood News: 17 February 2021 

Top 5 News

साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ की हिंदी रीमेक में नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा

Sanya Malhotra
Sanya Malhotra in talks to play the lead in The Great Indian Kitchen Remake

मलयालम की सुपरहिट फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ का भी हिंदी रीमेक बनने जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के हिंदी रीमेक में बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका निभा सकती है। वही इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने के राइट्स विक्की बहरी और हरमन बवेजा ने खरीदे हैं.

‘बधाई दो’ की रफ्तार हुई धीमी

भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव की फिल्म ‘बधाई दो’ को रिलीज हुए पांच दिन हो चुके हैं और इन पांच दिनों में फिल्म करीब 11 करोड़ का कलेक्शन ही कर पायी है. बधाई दो ने सिनेमाघरों में धीमी शुरूआत की.

‘अभय 3’ में हुई दिव्या अग्रवाल की एंट्री

Divya Agarwal
Divya Agarwal join cast of web series ‘Abhay 3’

बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल जी5 की वेब सीरीज अभय के तीसरे सीजन में दिखाई देने वाली हैं। सीरीज में दिव्या हरलीन का किरदार निभाने वाली है वही सीरीज में वो तनुज विरवानी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.

बालिका वधु 2 टीवी से होगा ऑफ एयर

Balika Vadhu 2
Balika Vadhu 2 to go off-air soon

शिवांगी जोशी स्टारर शो बालिका वधु 2 जल्द ही टीवी से ऑफ एयर होने वाला है वही टीवी से निकलकर इस शो कोओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर दिखाया जाएगा.

गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग

Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi caught in legal trouble, family demands ban on release

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी कानूनी पचड़े में पड़ गई है. गंगूबाई काठियावाड़ी के परिजनों ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है. संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी जल्द ही सिनेमाघरों मे रिलीज होने वाली है.

Related posts