रोडीज 17 का ऑडिशन देने पहुंचे विराट कोहली

Virat Kohli look alike lakshya thakral

एमटीवी का सबसे फेमस रियालिटी शो ‘रोडीज 17’ के ऑडिशन शुरू हूँ चुके हैं।7 जनवरी को चंडीगढ़ में हुआ एमटीवी रोडीज़ रिवॉल्यूशन ऑडिशन मे कई युवा ऑडिशन देने पहुंचे लेकिन सबका ध्यान अपनी और खींच लिया विराट कोहली ने जी हा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी ऑडिशन देने पहुंचे ।

Virat kohli look alike

पहली नजर में उनको वहा देखते ही सभी कंटेस्टेंट चौक गए लेकिन जैसे ही लोगो ने उन्हें ध्यान से देखा तो पता चला ये विराट कोहली नहीं बल्कि उनके डुप्लीकेट लक्ष्य ठकराल है। जी हा फार्मा के छात्र 20 वर्षीय लक्ष्य हूबहू विराट कोहली की तरह लगते हैं। अपने लुक्स को लेकर उन्होंने कहा कि कई मौकों पर लोग उन्हें ही भारतीय कप्तान समझकर सेल्फी लेने लगते हैं।

विराट की तरह सनग्लासेज लगाकर रोडीज के ऑडिशन में पहुंचे लक्ष्य ने सभी कंटेस्टेंट के अलावा कैमरे को भी आकर्षित किया। लक्ष्य इस शो का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि वे शो की होस्ट नेहा धूपिया की गैंग में शामिल होना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि नेहा उन्हें काफी इंस्पायरिंग लगती हैं नेहा का सिचुएशन को टेकल करने का तरीका और लीडरशिप क्वालिटी मुझे बहुत पसंद है । लक्ष्य ने कहा कि मुझे चुनौतियां पसंद हैं और इस शो में शामिल होकर मैं अपने हुनर को परखना चाहता हूं।

‘रोडीज’ टीवी पर प्रसारित होने वाले सबसे लंबे शोज में से एक है। यह एक यूथ बेस्ड शो है, जिसकी शुरुआत साल 2003 में हुई थी अब तक इसके 16 सीजन आ चुके है और इस बार रोडीज़ रिवॉल्यूशन सामाजिक परिवर्तन लाने की नई थीम के साथ वापस आ गया है शो के पहले विजेता एक्टर वीजे रणविजय सिंह थे। बॉलीवुड के नेशनल अवॉर्ड विजेता आयुष्मान खुराना भी साल 2004 में इसके विनर रह चुके हैं। यह शो अभद्र भाषा को लेकर काफी विवादों में भी रहा है।

Related posts