आलिया से लेकर प्रियंका तक,इतने रुपए चार्ज करती हैं ये एक्ट्रेसस इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने पर

कहते है इन फिल्मी दुनिया के सितारों की चमक ही इतनी है की ये कुछ न भी करें न तो अपने चेहरे के साथ ही करोड़ों रुपए कमा सकते हैं। बॉलीवुड के इन सितारों को एक एक एड के करोड़ों रूपये मिलते है। और इन कमाऊ सेलेब्रिटी में सिर्फ एक्टर ही नहीं है। बल्कि कई एक्ट्रेसेस भी है जो इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लाखों-करोड़ों रूपए लेती हैं। आइए जानते है कौन- कौनसी सी एक्ट्रेस एक पोस्ट के कितना चार्ज करती है।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

बॉलीवुड ब्यूटी आलिया भट्ट फिल्मों में तो अपना जलवा बिखेर ही चुंकि है। आलिया की कई फिल्में टॉप 100 में गई है। और उनकी लाइफ में साल 2022 खुशियों से भरा रहा। आपको बता दें आलिया भट्ट का इंस्टाग्राम पर 71.1 मिलियन फॉलोअर्स है। वह किसी भी पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के लिए करीब 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

मिसेज कौशल या यूं कहे ब्यूटी क्वीन कैटरीना कैफ।ये फिल्मों में तो कमाल करती ही है साथ ही ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। सोशल मीडिया इनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। कैटरीना कैफ के 67.3 मिलियन फॉलोअर्स है।सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करने के लिए करीब 97 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

दिशा पटानी

दिशा पटानी

टाईगर शॉप की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के हुनर और हुश्न का जलवा लोगों के दिमाक पर छाया हुआ रहता है। ये बॉलीवुड की जीरो फिगर एक्ट्रेसेस के रूप में जानी जाती है।इनके इंस्टाग्राम पर 53.6 मिलियन से भी ज्यादा फोलोवर्स है।एक पोस्ट के लिए करीब 95 लाख रुपये चार्ज करती हैं

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपडा

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस ने अपने मेहनत से सभी को चौका दिया है। प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। बता दें कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 82.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। एक पोस्ट शेयर करने के लिए 1.80 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

भले ही अनुष्का शर्मा फिल्मों में खास कमाल नहीं कर रही हो लेकीन सोशल मीडिया पर अनुष्का काफी एक्टिव रहती है। इनके इंस्टाग्राम पर करीब 60.3 मिलियन फॉलोअर्स है। अनुष्का ज्यादातर स्पोर्ट्स ब्रांड की पोस्ट शेयर करती है।इंस्टाग्राम पे एक पोस्ट 95 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की वर्सिटाइल एक्टर्स दीपिका पादुकोण भी किसी से पीछे नहीं है। दीपिका के इंस्टाग्राम पर 67.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वे आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। दीपिका को अपनी हर एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट के लिए तकरीबन 1.50 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

करीना कपूर

करीना कपूर

इंडस्ट्री की बेबो यानी की करीना कपूर बॉलीवुड की काफी खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। उनके काफी सारे फैंस हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 9.3 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। करीना कपूर अपनी एक इंस्टाग्राम स्पॉन्सर्ड पोस्ट के लिए 1 से 2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

जाह्वी कपूर

जान्हवी कपूर

जाह्वी कपूर के भी इंस्ट्राग्राम पे काफी फॉलोवर्स है। जान्हवी कई ब्रांड्स की फोटो पोस्ट करती हैं। जान्हवी फिल्मों में कमाल करें न करे लेकीन वो सोशल मीडिया पोस्ट से काफी पैसे कमा लेती है।जाह्नवी अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए किसी भी ब्रांड से 70 से 80 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा की कमाई की बात करें तो सोशल मीडिया के जरिए ये हसीना खूब पैसा कमा रही हैं. खासतौर से इंस्टाग्राम पर. कहा जाता है कि एक-एक प्रमोशनल पोस्ट के लिए मलाइका भारी भरकम चार्ज करती हैं. एक पोस्ट के लिए मलाइका 50-60 लाख रुपये लेती हैं।

Related posts