कियारा और सिद्धार्थ से लेकर विक्की और कैट तक,इन स्टार्स का है न्यू ईयर सेलिब्रेशन प्लान

नया साल 2023 दरवाजे पर स्वागत के लिए करीब-करीब खड़ा है। और इस नए साल में हर किसी का कुछ न कुछ प्लान होगा की नया साल कैसे सेलिब्रेट करना है। हमारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी नए साल का वेलकम करने के लिए एक्साइटेड हैं।इनमें से कई सितारे तो अपने खास वेकेशन प्लान के लिए निकल भी चुके हैं। तो कुछ सितारों ने अलग प्लानिंग की है। तो आइए जानते है सितारे कैसे सेलिब्रेट कर रहे है न्यू ईयर।

करीना कपूर खान और सैफ अली खान

नवाब फैमिली

बॉलीवुड के नवाब और उनकी बेगम यानी की बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल करीना कपूर खान और सैफ इन दिनों विदेश में है। ये स्टार कपल स्विटजरलैंड की वादियों में नए साल का स्वागत करेगा। इनके साथ इनकी फैमिली भी गई है।करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान, सैफ और तैमूर के साथ एक फोटो शेयर की है. जिसके साथ कैप्शन देते हुए उन्होंने बताया है कि 3 साल के इंतजार के बाद यहां पहुंचीं हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ इन दिनों यूरोप में छुट्टियां बिता रहे हैं. क्रिसमस के मौके पर बर्फ से ढकी जगह पर पोज करते हुए ऋतिक ने अपनी एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में उनके साथ बेटे रीदान और रेहान के साथ-साथ गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी थीं.ऋतिक रोशन यहां अपने परिवार संग नए साल का वेलकम करेंगे।विदेश में है। ये स्टार कपल स्विटजरलैंड की वादियों में नए साल का स्वागत करेगा।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

अनुष्का और विराट

हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। ये स्टार कपल भी नए साल की छुट्टियां बिताने विदेश निकले हैं। जहां ये स्टार कपल नए साल का वेलकम करेंगे ।वेकेशन के लिए निकले विराट-अनुष्का की एयरपोर्ट की इस वीडियो पर फैंस ने जमकर अपना रिएक्शन दिया।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

बॉलीवुड के पॉवर फुल कपल फिल्म इस बार न्यू में इंडिया में ही मनाने का प्लान किया है।दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी कुछ दिन पहले अपने अलीबाग वाले घर के लिए निकलते दिखे। ये स्टार कपल अपने नए साल का वेलकम इस नए घर में करेंगे। इन्होंने क्रिसमस भी यही सेलिब्रेट किया।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

बॉलीवुड के लक्की चार्म विक्की कौशल और उनकी ब्यूटीफुल वाइफ कटरीना कैफ हाल ही में राजस्थान में जंगल सफारी का मजा लेने गए थे। जिसकी खूबसूरत तस्वीरें इस स्टार कपल ने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कीं। अब ये स्टार कपल मुंबई लौट चुका है। लगता है कि विक्की और कटरीना नया साल अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट करेंगे।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड के शेरशाह सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनकी प्रीति यानी की कियारा आडवाणी भी एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दोनों एक साथ फ्लाइट पकड़कर किसी ड्रीमी लोकेशन के लिए निकले हैं। जहां ये दोनों नए साल का वेलकम करेंगे।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रनवीर कपूर

बॉलीवुड के न्यूली कपल आलिया भट्ट और उनके लव वन रनवीर कपूर के लिए 2022 खुशियों से भरा रहा है। उनकी फिल्म सुपर डुपर हिट रही और उन्होंने शादी की और उनके घर बेटी का जन्म हुआ।ऐसे में वो ये वक्त अपने परिवार को देना चाहते हैं।स्टार कपल घर पर ही अपनी बेटी राहा कपूर के साथ नए साल का वेलकम करेगा।

Related posts