शिल्पा शेट्टी ने परिवार के साथ घर पर रावण दहन कर सेलिब्रेट किया दशहरा

Shilpa shetty dussehra

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर फेस्टिवल को बड़े ही धूम धाम के साथ सेलिब्रेट करती हैं।गणेश चतुर्थी पर गणेश जी के स्थापना हो या नवरात्र में अपने घर घट स्थपना, शिल्पा हर त्यौहार पूरी रीती रिवाज के साथ मनाती है । शिल्पा ने अष्टमी के दिन हवन कर घर पर कन्या भोज भी रखा था ।

Shilpa-shetty-kanya-bhoj

मंगलवार को दशहरे के दिन शिल्पा ने अपने परिवार के साथ घर पर ही दशहरे का त्योहार सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनकी बहन शमिता शेट्टी भी मोजूद थी ।

इंस्टाग्राम पर पर उन्होंने रावण दहन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने बताय की उन्होंने होममेड पेपर से बनाया हुए रावण को जला कर दशहरा मनाया। शिल्पा के बेटे वियान और पति राज कुंद्रा ने धनुष से रावण दहन किया। शिल्पा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- बहुत सारी नाकाम कोशिश के बाद… मेरे राम राज कुंद्रा ने रावण को हरा दिया. सभी को दशहरे की शुभकामनाएं. ये त्योहार सारी नेगेटिविटी को दूर ले जाए और प्यार, सक्सेस से सभी की जिंदगी भर जाए।

https://www.instagram.com/tv/B3YxdEkFLSV/

शिल्पा, शमिता और राज कुंद्रा ने दशहरे की शुरुवात वर्कआउट से की। राज ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर तीनो का वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो अपने ट्रेनर के साथ एक्सरसाइज करते नजर आ रहे है और हैप्पी दशहरा विश करते है।

वर्क फ्रंट पर शिल्पा शेट्टी आखिरी बार सनी, बॉबी देओल और धर्मेंद्र की फिल्म ‘अपने’ में नजर आई थीं। इसके बाद शिल्पा ने कई फिल्मों के सॉन्ग में स्पेशल अपीरियंस दी है और टीवी पर रियलिटी शोज जज किये है। हाल ही में वो ‘सुपर डांसर 3’ में बतौर जज नजर आई थीं। अब शिल्पा, जल्द ही 13 साल बाद फिल्मों में कमबैक करने वाली हैं। शिल्पा एक्टर अभिमन्यु दसानी और शर्ली के साथ फिल्म “निकम्मा” में नजर आने वाली है।

Related posts

Leave a Comment