केएल राहुल के साथ अथिया शेट्टी थाईलैंड में मना रही है छुट्टिया

Athiya Shetty K L Rahul

बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी के.एल राहुल अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खिया बटोर रहे है। दोनों के अफेयर की खबरे काफी लम्बे समय  चर्चा में है लेकिन अथिया और राहुल दोनों ने ही इस  मामले में चुप्पी साध रखी है। अथिया और राहुल कई बार साथ में फ्रेंड्स के साथ पार्टी  करते दिखाई दिए मगर दोनों ने ऑफिशियली इस रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया ।

लेकिन हाल ही में अथिया और राहुल क्वालिटी टाइम बिताने और नई ईयर सेलिब्रेट करने बैंकॉक गए है दोनों के साथ उनके खास दोस्त आकांशा रंजन कपूर, अनुष्का रंजन, आदित्य सील और उसामह सिद्दीकी  शामिल है ।

राहुल और अथिया की इस ट्रिप से कई फोटोज सामने आई है जिनमे वो दोनों साथ में काफी क्यूट लग रहे हे और ट्रिप को एन्जॉय करते नजर आ रहे है ।

साथ ही राहुल ने पहली बार अथिया के साथ  कोई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में  के.एल राहुल अथिया के साथ फ़ोन बूथ में खड़े है। राहुल ने जहां फोन अपने कान पर लगा रखा है तो वहीं अथिया उनके बगल में खडी़ हंस रही हैं। इस तस्वीर के साथ केएल राहुल ने कैप्शन में लिखा- ‘हैलो, देवी प्रसाद…?’ बता दें कि सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म ‘हेरा-फेरी’ का ये मशहूर डायलॉग है। फिल्म में परेश रावल के किरदार का नाम देवी प्रसाद होता है।

इससे पहले अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के साथ अपने संबंधों को लेकर कहा था कि ‘मुझे ऐसी लिंकअप की खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं पूरी तरह से तैयार हूं। आप मुझसे जो पूछेंगे मैं उसका कोई जवाब नहीं दूंगी, लेकिन मैं ये भी समझती हूं कि सवाल पूछना आपका काम है।’

अथिया ने आगे कहा, ‘मुझे हमेशा से ये लगता है कि हम रोजाना अपनी जिंदगी का बहुत कुछ दुनिया को देेते हैं और ये इंसान का निजी मामला होता है। फिर चाहे वो दोस्त हों, रिश्तेदार या फिर परिवार। मैं इन सभी को हमेशा बचाकर रखना चाहती हूं, इसलिए मैं कभी इस बारे में बात नहीं करूंगी।’

आपको बता दे राहुल और आथिया कॉमन  फ्रेंड आकांक्षा रंजन के जरिए मिले थे और फरवरी से एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों साथ में धूमते हैं, लेकिन पब्लिकली कुछ की कहने से बचते हैं।

अथिया शेट्टी के पहले, केएल राहुल का मॉडल एलिक्सिर नाहर, एक्ट्रेस सोनम बाजवा और निधि  अग्रवाल के साथ भी जुड़ चूका है।वही अथिया शेट्टी का नाम उनके डेब्यू फिल्म के हीरो सूरज पंचोली के साथ जुड़ चुका है ।

वर्क फ्रंट की बात करे तो ने सलमान खान के प्रोडक्‍शन में बनी फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था हीरो के बाद अथिया शेट्टी ‘मुबारकां’ में नजर आई थीं।  हाल में वह फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आ चुकी हैं।

वही राहुल अपने टूर्नामेंट्स खेलने में बिजी है साथ ही उनके आईपीएल 2020 में KXIP की टीम का कप्तान भी बना दिया गया है।

Related posts