दीया मिर्ज़ा से अनुष्का शर्मा तक इन एक्ट्रेस ने कोरोना की दूसरी लहर में अपने बच्चे को जन्म दिया

Actresses

बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न तक कई एक्ट्रेस लॉक डाउन के दौरान माँ बनी है. वही कई एक्ट्रेस ने कोरोना की पहली लहर में अपने घर बच्चे के स्वागत किया तो वही कई एक्ट्रेस ने साल 2021 में कोरोना की दूसरी लहर में अपने घर बच्चे का स्वागत किया है। तो आइये आज जानते है कोरोना की दूसरी लहर में किन किन एक्ट्रेस ने अपने बच्चे को जन्म दिया है.

लवी सासन (Lavey Sasan)

Lavey Sasan
Lavey Sasan gave birth to her child in the second wave of Covid

टीवी शो साथ निभाना साथिया फेम एक्ट्रेस लवी सासन भी हाल ही में एक बार फिर से मां बनी है. लवी ने 16 जुलाई की शाम को बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में अपने दूसरे बच्चे के रूप मे बेटे को जन्म दिया. इससे पहले भी लवी एक बेटे की मां हैं.

दीया मिर्जा (Dia Mirza)

Dia Mirza
Dia Mirza gave birth to her child in the second wave of Covid

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने मई के महीने में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. दीया और वैभव के घर प्रीमैच्योर बेटे ने जन्म लिया है. दीया ने इसी साल 15 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड वैभव संग सात फेरे लिए थे. दीया की ये दूसरी शादी थी.

गीता बसरा (Geeta Basra)

Geeta Basra
Geeta Basra gave birth to her second child in the second wave of Covid

बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा और इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह के घर एक बार फिर खुशियां ने दस्तक दे दी है. दोनों एक बार फिर से पेरेंट्स बन गए है. गीता बसरे ने इसी साल हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. गीता और हरभजन ने अपने घर बेटे का स्वागत किया है. इससे पहले दोनों की एक बेटी हिनाया है.

ज्योत्सना चंदोला (Jyotsna Chandola)

Jyotsna Chandola
Jyotsna Chandola gave birth to her child in the second wave of Covid

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में खुशी के किरदार में नजर आईं ऐक्ट्रेस ज्योत्सना चंदोला हाल ही में मां बन गई हैं उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. माँ बनने के बाद से ज्योत्सना बेहद खुश है. ज्योत्स्ना ने अपने बेटे का नाम टोनी रखा है. ज्योत्सना चंदोला ने साल 2015 में डायरेक्टर नितेश सिंह से शादी की थी.

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal)

Shreya Ghoshal
Shreya Ghoshal gave birth to her child in the second wave of Covid

बॉलीवुड की मशहूर गायक श्रेया घोषाल भी हाल ही में माँ बनी है श्रेया ने 22 मई की दोपहर को अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे को जन्म दिया है. श्रेया ने पति शिलादित्य के साथ अपने बेटे का स्वागत किया है. वही इस कपल ने अपने बेटे का नाम देवयान रखा है.

प्रियंका सिंह (Priyanka Singha)

Priyanka Singha
Priyanka Singha gave birth to her second child in the second wave of Covid

रोडीज फेम रणविजय सिंह दूसरी बार पापा बन गए हैं. हाल ही में 12 जुलाई को रणविजय की पत्नी प्रियंका सिंह ने अपने दूसरे बच्चे के रूप मे बेटे को जन्म दिया है. बेटे से पहले कपल ने साल साल 2017 में अपनी बेटी कायनात सिंह का स्वागत किया था. बता दें कि रणविजय ने साल 2014 में प्रियंका वोहरा से शादी की थी

नीति मोहन (Neeti Mohan)

Neeti Mohan
Neeti Mohan gave birth to her child in the second wave of Covid

सिंगर नीति मोहन और एक्टर निहार पांड्या ने भी इसी साल अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है दोनों के घर बेटे ने जन्म लिया है हाल ही में नीति और निहार ने अपने बेटे की पहली झलक शेयर करते हुए बेटे का नाम बताया है दोनों ने अपने बेटे का नाम आर्यवीर रखा है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

Anushka Sharma
Anushka Sharma gave birth to her child in the second wave of Covid

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली भी इस साल पेरेंट्स बने है. अनुष्का ने 11 जनवरी 2021 को शादी के 3 साल बाद अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. अनुष्का ने एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा. हालांकि इस कपल ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा को नहीं दिखाया.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan gave birth to her second child in the second wave of Covid

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को दिया था. करीना ने अभी तक अपने दूसरे बेटे का चेहरा नहीं दिखाया लेकिन कभी कभी उसकी झलक फैंस के साथ ज़रूर शेयर की है. हाल ही में करीना के बेटे का नाम सामने आया है सभी उन्हें जेह कह कर पुकारते है.

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani)

Anita Hassanandani
Anita Hassanandani gave birth to her child in the second wave of Covid

नागिन सीरियल में नजर आई टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने इस साल फरवरी में बेटे को जन्म दिया। अनीता अपने मदरहुड को एन्जॉय करती अक्सर दिखती है. अनीता बेटे के साथ कई तस्वीरें हुए वीडियो शेयर करती रहती है. अनीता ने अपने बेटे का नाम आरव रखा है.

अदिति मलिक (Addite Malik)

Addite Malik
Addite Malik gave birth to her child in the second wave of Covid

टीवी एक्टर मोहित मलिक की वाइफ अदिति मलिक ने भी इसी साल अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. दोनों अपने बच्चे को शादी के 9 साल बाद पाकर सातवें आसमान पे है. अदिति और मोहित एक बेटे के माता पिता बने है. दोनों ने अपने बेटे का नाम एकबीर रखा है और अभी तक इन्होने अपने बेटे का चेहरा फैन्स को नहीं दिखाया है. लेकिन उसकी झलक दोनों अक्सर शेयर करते रहते है.

शुभी अहूजा (Shubhi Ahuja)

Shubhi Ahuja
Shubhi Ahuja gave birth to her child in the second wave of Covid

टीवी सीरियल पटियाला बेब्स के इंस्पेक्टर हनुमान सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर अनिरुद्ध दवे और वाइफ शुभी अहूजा ने भी इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. दोनों के घर एक बेटे ने जन्म लिया है.

हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur)

Harshdeep Kaur
Harshdeep Kaur gave birth to her child in the second wave of Covid

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर हर्षदीप कौर और उनके पति मनकीत सिंह इसी साल मार्च के महीने मे परेंट्स बने है. इस कपल ने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे का स्वागत किया है. दोनों ने अपने बेटे को हुनर नाम दिया है. बता दें, हर्षदीप ने साल 2015 में मनकीत सिंह से शादी रचाई थी.

Related posts