सामंथा अक्किनेनी से रश्मिका मंदाना तक साउथ की इन एक्ट्रेस ने बनवाया खास जगह पर खास टैटू

South actress

बॉलीवुड एक्ट्रेस हो या साउथ एक्ट्रेस सभी अपने लाइफस्टाइल, पहनावे और फैशन को लेकर चर्चा में बनी रहती है. फैशन की बात की जाए तो आजकल शरीर पर टैटू गुदवाना एक फैशन सा बन गया है. बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ने अपने बॉडी के अलग अलग पार्ट पर टैटू बनवाया हुआ है वही साउथ सिनेमा की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो टैटू बनवाना बहुत पसंद करती हैं. तो आइये आज जानते है साउथ की कौन कौन सी एक्ट्रेस है जिन्होंने टैटू बनवाया हुआ है.

श्रुति हसन (Shruti Haasan)

Shruti Haasan
Shruti Haasan got a special tattoo done at a special place

कमल हसन की बेटी श्रुति हसन न सिर्फ साउथ सिनेमा में बल्कि बॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर है. श्रुति हसन फैशन के मामले में पीछे नहीं है श्रुति ने अपने शरीर पर टोटल पांच टैटू बनवाए हैं. पहला टैटू उनकी कलाई पर बना है, दूसरा टैटू उन्होंने अपने पैर में बनवाया है। इसके अलावा तीसरा टैटू उनके बैक पर है तो वही चौथा उनके कान के पीछे बना हुआ हैं, जिसमें म्यूज़िक का साइन है। उन्होंने एक टैटू अपने बाए हाथ के कंधें के पास बनवाया है.

सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni)

Samantha Akkineni
Samantha Akkineni got a special tattoos done at a special place

साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार नागार्जुन की बहू समांथा अक्किनेनी को भी टैटू का बेहद शौक है. सामंथा अक्किनेनी ने अपनी दाहिनी कलाई पर एक ‘वाइकिंग’ का चिन्ह बनवाया है, वही उनके पति और साउथ के पॉपुलर एक्टर नागा चैतन्य ने भी बिलकुल ऐसा ही टैटू बनवाया है.  इसके अलावा भी समांथा ने अपनी गर्दन पर ‘YMC’ और अपने पति नागा चैतन्य के सिग्नेचर का टैटू बनवा रखा है.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna got a special tattoo done

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना भी इस लिस्ट में शामिल है. रश्मिका अपने लुक और स्टाइल से लोगों के दिलों पर राज करती है. वही रश्मिका ने अपने दाहिने हाथ पर टैटू बनवाया हुआ है. रश्मिका ने अपने हाथ पर ‘इरिप्लेसेबल’ लिखा टैटू बनवाया है. उनके इस टैटू का मतलब है, ‘जो बदला न जा सके।’

नयनतारा (Nayanthara)

Nayanthara
Nayanthara got a special tattoo done

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी इस लिस्ट में शामिल है. आपको बतादें कि एक समय में नयनतारा और प्रभुदेवा अपने रिश्ते को लेकर खूब चर्चा में रहते थे. हालांकि अब दोनों अलग हो चुके है. नयनतारा ने अपने हाथ पर प्रभुदेवा के नाम का टैटू बनवाया था.  ब्रेकअप के बाद नयनतारा ने इस नाम को मिटाया नहीं बल्कि उसे अब मॉडिफाइड करवाकर ‘पॉजिटिविटी’ कर दिया है.

तृषा कृष्णन (Trisha)

Trisha
Trisha got a special tattoo done

 तृषा कृष्णन भी साउथ का बड़ा चेहरा हैं। साउथ के अलावा वो बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म खट्टा-मीठा में भी नजर आ चुकी हैं. तृषा कृष्णन भी टैटू बनवाने की शौकीन हैं, उन्होंने भी अपने शरीर पर कई टैटू बनवाए हैं। तृषा कृष्णन ने अपने शरीर पर अपने पसंदीदा कार्टून फाइंडिंग नेमो की फिश का डिजाइन बनवाया है। इसके अलावा भी उनके कंधे पर एक और हाथ की कलाई पर दो टैटू बने हुए हैं.

प्रियामणि (Priyamani)

Priyamani
Priyamani got a special tattoo done

साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस प्रियामणि अपने पिता से बेहद प्यार करती है और यह उनके टैटू से साफ़ जाहिर होता हैं। प्रियमणि ने अपने हाथों की कलाई पर ‘डैडीज गर्ल’ लिखवाया है।  प्रिया हाल  ही में ‘द फैमिली मैन 2’ में नजर आईं थीं, जिसमें उन्होंने मनोज बाजपेयी की पत्नी सुचि की भूमिका निभाई थी। 

Related posts