सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन के पोते बने भानु प्रताप सिंह अब बड़े हो चुके हैं, करते है ये काम

Suryavansham

अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म सूर्यवंशम साल 1998 में आई थी. इस आईकॉनिक फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते है. वही इस फिल्म के किरदारों को भी दर्शक काफी पसंद करते है. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने डबल रोल निभाया था. फिल्म में एक तरफ अमिताभ ने ठाकुर भानु प्रताप सिंह का किरदार निभाया था तो वही दूसरी तरफ वो हीरा ठाकुर के किरदार में नज़र आये थे. वही इस फिल्म में अमिताभ के बेटे भानु प्रताप का किरदार अभिनेता आनंद वर्धन ने निभाया था. आज ये अभिनेता काफी बड़े हो गए है. तो आइये जानते है अब ये कहा है.

Bhanu Pratap Singh
Chilp artist Bhanu Pratap Singh in Sooryavansham is now grown up

छोटे भानु प्रताप का किरदार निभा चुके अभिनेता आनंद वर्धन सालों बाद काफी बड़े हो गए है.  वही अब बच्चे में क्यूट दिखने वाले छोटे भानु प्रताप की तस्वीरों को देख कर उन्हें पहचान पाना मुश्किल है क्योंकि वो अब एक माचो मैन बन चुके हैं. वही अब वो हैंडसम दिखते है.  आनंद वर्धन एक तेलुगू एक्टर हैं और वो 20 से ज्यादा साउथ फिल्मों में काम कर चुके हैं. आनंद ने बतौर चाइल्ड एक्टर फिल्म प्रियरगलु से डेब्यू किया था. इसके बाद वह फिल्म सूर्यवंशम में नजर आए थे.

आनंद अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बड़े सेलेब्स के साथ काम कर चुके हैं. वही आनंद फिल्म इंडस्ट्री से तकरीबन 12 सालों से दूर थे और अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे थे. आनंद ने CMR College of Engineering & Technology से कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग में बीटेक किया है. पढ़ाई के बाद वो एक बार फिर आगे फिल्मों में काम कर सकते हैं.

Ananda Vardhan
Ananda Vardhan played the role of Grandson of Amitabh Bachchan in Sooryavansham now grown up

साल 1999 में आयी अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म सूर्यवंशम सात करोड़ के बजट से बनी थी। इसे ईवीवी सत्‍यनारायण ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में अमिताभ के सिवा दक्षिण भारतीय अदाकाराएँ जयासुधा और सौंदर्य, कादर खान, अनुपम खेर ने भी मुख्य किरदार निभाया था. वही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 12.65 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

इसके सिवा ये फिल्म टीवी पर भी दिखाई जाती है. यह फिल्म अक्सर मैक्स चैनल पर देखने मिलती है. रिपोर्ट के अनुसार जब ये फिल्‍म रिलीज हुई उसी साल मैक्स चैनल को भी लॉन्च किया गया था. वही इस चैनल ने फिल्‍म के 100 साल के राइट्स खरीद रखे हैं इसलिए अक्सर इससे मैक्स चैनल पर देखना जाता है. वही साल 2024 में इसके सैटेलाइट्स राइट खत्म होने वाले है जिसके बाद ये टीवी पर नहीं दिखाई जाएगी. वही ये फिल्म यूट्यूब पर भी उपलब्ध हैं। फिल्म ने 31 करोड़ से ज्यादा व्यूज हासिल किये हुए हैं.

Sooryavansham Actor Ananda Vardhan Become So Handsome, Know What He Is Doing Now

Related posts