करणवीर बोहरा ने जुड़वाँ बेटियों को सिखाया सूर्य नमस्कार, वायरल हुआ वीडियो

Karanvir Bohra

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है वो अक्सर अपनी बेटियों और वाइफ टीजे सिंधू संग फोटो और वीडियो शेयर करते रहते है. हाल ही में उन्होंने अपनी जुड़वाँ बेटियों बेला और वियना को सूर्य नमस्कार कराते हुए एक वीडियो शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है.

करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर अपनी जुड़वाँ बेटियों बेला और वियना को सूर्य नमस्कार कराते हुए एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में करणवीर अपनी बेटियों से सूर्य को जल चढ़वा रहे है और सूर्यदेव के कई मंत्र भी बुलवाते दिखे. वही सूर्य को जल चढ़ाने के बाद तीनो हाथ जोड़ कर सूर्य को नमस्कार करते दिखे.

Karanvir Bohra
Karanvir Bohra taughting his twin daughters the importance of worshiping Suryadev

साथ ही करणवीर अपनी बेटियों को भगवान सूर्य को जल चढ़ाने का क्या महत्व होता है उसका मतलब बताते हुए नजर ए. यह वीडियो करणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है वीडियो शेयर कर करणवीर ने सूर्यदेव को जल चढ़ाने के फायदे बताए। पोस्ट शेयर कर करणवीर ने लिखा: मैं अपनी बेटियों को बताना चाहता हूं कि जिंदगी में सूर्य की पूजा करने से उसका क्या असर आपकी जिंदगी पर पड़ता है साथ ही इसका क्या महत्व है। मैं उन्हें यह भी बताउंगा की सूर्य को जल चढ़ाने के क्या फायदे हैं। रोजाना सूर्य को जल देने से इंसान अनुशासित बनता है साथ ही उसका शरीर, मन, आत्मा में संतुलन बना रहता है। सूर्य की पहली रोशनी आपकी जिंदगी में सफलता को प्रेरित करती है। यह आपके जीवन में सुख, अच्छा स्वास्थ्य और धन प्रदान करता है। सूर्य को पानी, चावल खिलाने से भी कई फायदे होते हैं।

Karanvir Bohra with his twin daughters
Karanvir Bohra taught his twin daughters Surya Namaskar

साथ ही करणवीर ने लिखा की अभी ये इसका मतलब नहीं समझ पाए लेकिन ये दोनों सूर्य को जल चढाने और चावल खिलने के लिए काफी एक्साइटेड थे. करणवीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जारहा है साथ ही फैंस वीडियो को लाइक और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे.

Karanvir Bohra and wife Teejay
Karanvir Bohra’s newborn interrupts romantic moment between him and wife Teejay

वही इसके सिवा करणवीर ने टीजे के साथ फनी और रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में करणवीर अपनी पत्नी टीजे से रोमांस करते हुए नजर आते हैं लेकिन तभी उनकी तीसरी और सबसे छोटी बेटी उठ जाती है और रोने लगती है और फिर टीजे बेटी को चुप कराने में बिजी हो जाती है. यह वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे है और इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे है.

आपको बतादे कि करणवीर औऱ टीजे तीन बेटियों के माता- पिता है। दोनों पहले जुड़वां बेटियों के पैरेंट्स थे उसके बाद साल 2020 में करणवीर की पत्नी टीजे ने तीसरी बेटी को जन्म दिया। करणवीर टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर है, करण एक्टर होने के साथ- साथ एक डिजायनर भी है। जल्द ही करणवीर बोहरा जरीन खान के साथ “पातालपानी” फिल्म में नज़र आएंगे. 

Related posts