महिमा चौधरी ने तलाक, मिसकैरेज और एक्सीडेंट के मद्दों से उठाया पर्दा, आसान नहीं थी ज़िंदगी

Mahima Chaudhry

90 के दशक की पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी काफी समय से बॉलीवुड से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में वो अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर खूब सुर्खियां में बनी हुई है.

 Ariana  Chaudhry
Mahima Chaudhry’s daughter became an instant internet sensation

महिमा की एक बेटी है अरियाना जो कि अपनी क्यूटनेस को लेकर खूब चर्चा में है हाल ही में महिमा और उनकी बेटी को स्पॉट किया गया. उसके बाद से महिमा की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हर तरफ महिमा की बेटी की क्यूटनेस छाई हुई है.

महिमा चौधरी ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी लाइफ से जुडी कई चीज़ो पर खुल कर बोलै जिसके बाद से वो खूब सुर्खियों में बनी हुई है. महिमा चौधरी ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी लेकिन महिमा की शादी ज्यादा चली नहीं. महिमा और उनके पति के बीच काफी तकरार था जिस वजहसे उनका रिश्ता टूट गया और शादी के 7 साल बाद 2013 मे दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.

महिमा ने अपनी ग्लैमरस लाइफ में कई दुःख सहे है. महिमा का काफी भयानक रोड एक्सीडेंट हुआ था. इंटरव्यू के दौरान महिमा ने अपने एक्सीडेंट का भी जिक्र किया था. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू के मुताबिक महिमा ने बताया: ‘मैं अपने शूट के लिए जा रही थी इसी दौरान दूध वाले ट्रक ने कार को टक्कर मार दी थी और पूरी कार टूट गई थी. मेरे शरीर को कोई हड्डी नहीं टूटी लेकिन पूरा चेहरा खराब हो गया था.’

साथ ही उन्होंने बताया की उनके मदद के लिए कोई नहीं था अस्पताल पहुंचने के काफी समय बाद मेरी मां आई, और उसके बाद अजय देवगन आए और उन्होंने इस बारे में जानकारी ली. महिमा ने साथ ही बताया कि मैंने खड़े होकर जब अपना चेहरा शीशे में देखा तो डर गई क्योंकि ये बेहद डरावना लग रहा था. एक्सीडेंट के बाद चेहरे की सर्जरी के दौरान उसके फेस से शीशे के 67 पीस निकले थे.’ साथ ही उन्होंने कहा अजय देवगन और काजोल ने उनकी इस समय में बहुत मदद की थी.

Mahima Chaudhry
Mahima Chaudhry taked about her life

इसके साथ ही महिमा ने अपनी लाइफ में दो बच्चों को खोने का भी दुःख सहा है. महिमा के एक बच्चे के बाद वो दूसरा बच्चा चाहती थी लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया था. इसके बाद एक और मिसकैरेज हो गया था. शादी में वो खुश नहीं थी स्ट्रेस के कारण हुआ दो बार मिसकैरेज इन सब के बाद वो काफी टूट चुकी थी. वही उनकी माँ की बीमारी के चलते महिमा डिप्रेशन का शिकार हुई. इंटरव्यू में महिमा ने बताया कि: मां को पार्किंसन था। एक दिन मेरे भाई ने मुझे बताया कि मां के पास कुछ ही साल हैं।

वही महिमा चौधरी बीजेपी पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए उतरी हैं. उन्होंने सोमवार सुबह लेक टाउन एर‍िया में बीजेपी के चुनाव प्रचार को ज्वॉइन किया.  महिमा यहां से बीजेपी कैंड‍िडेट सब्यसाची दत्ता के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं. उन्होंने लोगों से सब्यसाची को वोट देने की अपील की है. इससे पहले मह‍िमा कमरहाटी क्षेत्र में टीएमसी के चुनाव प्रचार रैली में शामिल हुई थीं. उन्होंने यहां से टीएमसी कैंड‍िडेट मदन मित्रा के लिए वोट अपील की थी.

आपको बता दे कि महिमा ने सुभाष घई की फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म हिट होने के बाद महिमा चौधरी मशहूर हो गईं और उन्होंने फिर बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों और कलाकारों के साथ काम किया। महिमा चौधरी ने दाग: द फायर, धड़कन, खिलाड़ी 420 और बागबान सहित बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया था। वह आखिरी बार साल 2016 में आई बंगाली फिल्म डार्क चॉकलेट में नजर आई थीं।

Related posts