मोहिना सुयश की शादी को 3 महीने हुए पुरे, फ़ैमिली फोटो शेयर कर दिया समाज को यह सन्देश

Satpal maharaj family

टीवी एक्ट्रेस और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह की शादी को 3 महीने पूरे हो गए हैं।मोहिना ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत से शादी की थी। मोहिना और सुयश की शाही शादी गंगा नदी के किनारे हरिद्वार के कनखल स्थित बैरागी कैंप में सम्पन हुई जिसमे पारम्परिक राजपूतानी रंग देखने को मिला।

हाल ही में उनकी शादी को तीन महीने पूरे होने पर राजकुमारी मोहिना ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। दरअसल मोहिना की शादी की कुछ तस्वीरें Hello Magazine ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं जो जनवरी के संस्करण में नजर आएगी । इन्हीं तस्वीरों को मोहिना ने अपने अकाउंट पर रिपोस्ट किया है।Hello Magazine ने मोहिना और सुयश की तस्वीर पोस्ट करते हुए इसे ‘रॉयल वेडिंग: ए फेयरीटेल बाय द गंगा’ बताया है जिसमे करीब 2 लाख लोगो ने मोहिना और सुयश को शादी पर आशीर्वाद दिया ।

मोहिना ने शादी से जो फैमिली फोटो शेयर की है उसके साथ लिखा, ‘आज की उम्र के लोग परिवार का महत्व और उसका सम्मान खो रहे हैं। लेकिन हम आज भी साथ होने की ताकत में विश्वास रखते हैं। परिवार में वो ताकत है जिसे दुनिया की कोई भी ताकत नहीं हटा सकती।

वहीं एक फोटो मोहिना की शादी वाले दिन की है जिसमें वो शादी के लाल जोड़े में घूँघट लिए हुए हैं। फेमस डिज़ाइनर सब्यासाची ने भी अपने सोशल मीडिया पर मोहिना की शादी के लिए रेडी होते हुए समय की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमे वो सब्यासाची द्वारा डिज़ाइन किया हुई राजपूतानी  लाल रंग की पोशाक पहनी है । इन फोटोज में मोहिना बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

कुछ दिनों पहले मोहना कुमारी को सोशल मीडिया पर उनकी शादी की एक तस्वीर को लेकर ट्रोल किया गया था, जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया था। दरअसल मोहिना ने अपनी शादी की जो फोटोज शेयर की थीं उनमें वो घूंघट किए दिख रहीं थीं, जिसपर कुछ लोगों ने उन्हें पुरुष प्रधान परंपराएं मानने को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ ने तो उन्हें अनपढ़ तक कह दिया था। इस ट्रोलिंग पर मोहिना ने करारा जवाब देते हुए कहा कि क्रिश्चियन भी शादी के समय अपने चेहरे पर घूंघट रखते हैं और मुस्लिम भी ऐसा करते हैं। मुझे लगता है कि वो सब भी अनपढ़ होंगे। ये पुराना राजपूती रिवाज है कि जिसका शादी के समय महिलाएं पालन करती हैं। यह मेरे ऊपर थोपा नहीं गया था। मैंने इसे चुना था।’

Related posts