ऐक्ट्रेस नुसरत जहां बनी माँ, कोलकाता के अस्पताल में बेटे को दिया जन्म

Nusrat Jahan

टीएमसी की चर्चित सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई थी. वही कुछ समय पहले नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई थी. अब खबर है कि नुसरत माँ बन चुकी है नुसरत ने आज यानी 26 अगस्त को अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे को जन्म दिया है. जिसके बाद सभी उन्हें खूब बधाइयां दे रहे है.

Nusrat Jahan
Nusrat Jahan Becomes Mother Of Baby Boy

 नुसरत जहां को 25 अगस्त को कोलकाता के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. नुसरत और बच्चा दोनों स्वस्थ बताए जा रहे हैं वही कहा जा रहा है कि नुसरत को ऐक्टर यश दासगुप्ता अस्पताल लेकर गए थे. कुछ महीनो पहले नुसरत यश दासगुप्ता को डेट करने को लेकर खूब चर्चाओं में रही थीं.

Nusrat Jahan and Nikhil Jain
Nusrat Jahan says marriage with Nikhil Jain is invalid in India. Read full statement

नुसरत ने निखिल से साल 2019 में तुर्की में हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की थी. इसके दो दिन बाद यानी 21 जून को दोनों ने क्रिश्चियन तरीके से भी शादी रचाई थी. उनकी वेड‍िंग फोटोज सोशल मीडिया पर कई दिनों तक वायरल हुई थी. लेकिन कुछ समय पहले शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरे आयी थी जिसके बाद नुसरत निखिल पिछले एक साल से अलग रह रहे हैं. वही नुसरत ने निखिल के साथ अपनी शादी को भी अमान्य बताया है. वही निखिल ने नुसरत के माँ बनने की खबर पर बताया था कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है और दोनों छह महीने से साथ नहीं है तो इस बेबी को निखिल ने खुद का मानने से इनकार किया था.

जहां नुसरत ने अपनी शादी को एक लिव-इन रिलेशनशिप बताया था वहीं निखिल जैन ने दावा किया था कि नुसरत जहां से तुर्की में शादी के बाद उन्होंने कई बार भारत में शादी रजिस्टर करने की बात की, लेकिन उन्होंने हर बार इनकार कर दिया.

Nusrat Jahan, Yash Dasgupta
Nusrat Jahan, Yash Dasgupta’s Alleged Affair

खबरों के अनुसार नुसरत और निखिल के बीच अनबन की वजह है नुसरत का एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर। कुछ समय पहले खबर आई थी कि नुसरत का यश के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. वही दोनों साथ राजस्थान ट्रिप पर गए थे, यहां से दोनों नजदीक आए. हालांकि बंगाल चुनाव के दौरान यश ने इसपर सफाई दी थी. उन्होंने कहा था कि नुसरत के साथ उनका सिर्फ प्रोफेशनल रिश्ता है.

Related posts