पूजा शर्मा से न्यूड गुरु तक ये समलैंगिक सितारे बिग बॉस शो में ले चुके हैं हिस्सा

LGBT Celebs

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस कई सालो से दर्शको का मनोरंजन करता आ रहा है जल्द ही इस शो का सीजन 15 दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आने वाला है. वही बिग बॉस के इस सीजन में कौन कौन से सेलेब्स आने वाले है फैंस इसे जानने के लिए काफी बेकरार रहते है. इस शो में आने के लिए कई सेलेब्स के नाम सामने  एक और नाम सामने आ रहा है जो कि है पूजा शर्मा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा से जुड़े एक सूत्र ने बयान दिया है कि वो भी बिग बॉस 15 में नजर आ सकती हैं. वही बिग बॉस में पहली बार ऐसा नहीं है कि कोई ट्रांसजेंडर सेलेब्स शो में हिस्सा लेने वाला है. इससे पहले भी कई सीजन में एलजीबीटी कंटेस्टेंट्स को शो में देखा गया है. तो आइये आज जानते है बिग बॉस में कौन कौन से एलजीबीटी कंटेस्टेंट्स आ चुके है.

बॉबी डार्लिंग (Bobby Darling)

बॉबी डार्लिंग एलजीबीटी समुदाय की काफी पॉपुलर सेलिब्रिटी है, बॉबी डार्लिंग को बिग बॉस के पहले सीजन में देखा गया था. बता दें कि 23 साल की उम्र में बॉबी ने एक समलैंगिक व्यक्ति के किरदार के 18 रोल निभाए थे जिसकी वजह से लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में बॉबी का नाम शामिल है. बॉबी बचपन से ही समलैंगिक हैं। 2010 में उन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी करवाई थी.

रोहित वर्मा (Rohit K. Verma)

रोहित वर्मा को बिग बॉस 3 में देखा गया था. रोहित एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं. बिग बॉस के शो में रोहित और अभिनेता कमाल आर खान के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला था.

लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी (Laxmi Narayan Tripathi)

लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी एक मशहूर ट्रांसजेंडर समाजसेवी हैं. लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी बिग बॉस के पांचवें सीजन में नज़र आयी थी. बिग बॉस के अलावा लक्ष्मी ‘सच का सामना’, ’10 का दम’ और ‘राज पिछले जनम का’ जैसे शो में भी नज़र आ चुकी है.

इमाम सिद्दीकी (Imam Siddiqui)

फैशन स्टाइलिस्ट इमाम सिद्दीकी बिग बॉस के सीजन छह में नज़र आये थे. इस शो में इमाम सिद्दीकी ने शाहरुख खान की सफलता के पीछे खुद का हाथ बताया था। जिसके बाद सलमान खान ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी.

विवेक मिश्रा (Vivek Mishra)

विवेक मिश्रा सलमान खान के शो के सातवें सीजन में नजर आए थे. विवेक मिश्रा योग गुरु और एलजीबीटी राइट्स एक्टिविस्ट हैं. विवेक ‘न्यूड योग गुरु’ के नाम से भी जाने जाते हैं. वही विवेक ने टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स पति राजा चौधरी पर रेप का आरोप भी लगाया था.

वीजे एंडी (VJ Andy)

वीजे एंडी  बिग बॉस के सीजन सात में देखा गया था. वीजे एंडी पेशे से मशहूर वीडियो जॉकी रहे है. वीजे एंडी का पूरा नाम विजय कुमार है, एंडी चैनल वी के लिए शो करके पॉपुलर हुए थे. इसके अलावा एंडी ने कुछ और टीवी शोज भी होस्ट किए है.

सुशांत दिवगीकर (Sushant Divgikar)

सुशांत दिवगीकर साल 2014 में मिस्टर गे इंडिया का खिताब जीत चुके है. सुशांत दिवगीकर बिग बॉस के आठवे सीजन का हिस्सा रह चुके है. सुशांत बतौर मॉडल कई बार रैंप वॉक भी कर चुके हैं.

Related posts