पोर्न वीडियो मामले में राज कुंद्रा पुलिस रिमांड में, कुछ ने लगाए गंभीर आरोप तो कुछ ने किया समर्थन

Raj kundra

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था और देर रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद राज को मंगलवार की दोपहर कोर्ट में पेश किया गया था जहां उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें ऐप पर दिखाने का आरोप है. वही पुलिस ने दावा किया कि कुंद्रा के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत है.

Raj Kundra
Raj Kundra in police remand in pornography video case

राज कुंद्रा के तार डर्टी रैकेट से जुड़े हैं. मुंबई पुलिस ने इस सिलसिले में इसी साल 4 फरवरी को एक केस दर्ज किया था. जब एक लड़की ने मुंबई के ही मालवाणी थाने में इस रैकेट के बारे में एक शिकायत दर्ज की थी. केस दर्ज करने के बाद 5 महीने से ज्यादा जांच के बाद पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ कई सबूत पाए और अब उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया है.

राज के सिवा पॉर्न फिल्में बनाने के मामले में मुंबई पुलिस ने कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. अभी तक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है. पुलिस के मुताबिक उसके पास राज कुंद्रा से जुड़ी और भी कई जानकारियां हैं. इसमें पीड़ित लड़कियों के बयान, व्हाट्सएप चैट, ऐप पर मौजूद फिल्मों और के कारोबार का पूरा काला चिट्ठा है.

Poonam Panday
Poonam Panday made many serious allegations on Raj Kundra

वही आपको बतादें कि मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे और एक अन्य मॉडल सागरिका शोना भी राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. पूनम पांडे  ने राज पर आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी की तरफ से उन्हें कई बार धमकियां मिलीं. इतना ही नहीं उन्हें रेप, जान से मारने और एसिड फेंकने तक की धमकियां मिलती थीं.

Sagarika Sona
Sagarika Sona made many serious allegations on Raj Kundra

इसके साथ ही राज कुंद्रा का नाम पहली बार इस रैकेट से तब जुड़ा, जब मॉडल सागरिका ने इस रैकेट को लेकर खुलकर बात बताई थी. सागरिका का आरोप था कि राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा उनसे न्यूड ऑडिशन की मांग की गई थी, जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया था.

Punit Kaur
Punit Kaur made many serious allegations on Raj Kundra

वही अब राज की गिरफ्तारी के बाद यूट्यूबर पुनीत कौर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुनीत कौर ने राज पर आरोप लगाया है कि राज ने उनके डायरेक्टर को मैसेज किया था, ताकि वह बिजनेसमैन के मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स से जुड़ सकें. पुनीत ने बताया की पहले उन्हें लगा था कि यह कोई स्पैम मैसेज है. 

Mika Singh
Mika Singh came in support of Raj Kundra

वही कई सेलेब्स ऐसे है जो राज कुंद्रा के सपोर्ट में सामने आये है. जिसमे बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह शामिल है. मीका सिंह ने राज कुंद्रा के सपोर्ट में कहा कि मैं आगे क्या होगा उसका इंतजार कर रहा हूं, जो होगा अच्छा ही होगा। मीका ने बताया कि मुझे उस ऐप के बारे में इतनी जानकारी नहीं है लेकिन मैंने एक ऐप को देखा था जो सिंपल ऐप थी उसमे ज्यादा कुछ था नहीं, तो अच्छे की उम्मीद करें, राज बेहद ही अच्छे इंसान हैं। देखते हैं क्या सच है और क्या झूठ है ये तो वो खुद ही बता सकते हैं।’

Gehana Vasisth
Gehana Vasisth came in support of Raj Kundra

वही गहना वशिष्ठ ने भी राज का सपोर्ट किया है और कहा कि जिन वीडियोज के कारण राज पर आरोप लगे हैं, वो पोर्न नहीं हैं बल्कि नॉर्मल इरॉटिका हैं। ठीक उसी तरह जिस तरह एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ के वीडियोज हैं. वही गहना ने लोगों से गुजारिश की है कि बिना वीडियोज देखे कोई भी जज ना करें। गहना का कहना है कि उनमें से कोई ऐसे वीडियोज नहीं हैं जो पोर्न की कैटेगरी में नहीं आएंगे.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant came in support of Raj Kundra

बिग बॉस सीजन 14 में नज़र आयी राखी सावंत ने भी राज का सपोर्ट किया और कहा कि: दोस्तों आपको ऐसा नहीं लगता है कि शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में कितना नाम कमाया है। ऐसे में उनको कोई बदनाम और उनका नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है. मैं मान ही नहीं सकती कि राज कुंद्रा ने ऐसा कुछ किया है। वो एक बिजनेसमैंन है। उनको कोई ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। शिल्पा शेट्टी ने कितना मेहनत किया है इंडस्ट्री में। उनका एक बेटा है एक बेटी है…अरे शर्म करो। उनका एक हस्ता खेलता परिवार है।’

Related posts