रिया कपूर मालदीव में पति संग कर रही हनीमून एन्जॉय, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Rhea Kapoor

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर वैसे तो फ़िल्मी दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के कारण वो अक्सर चर्चा में रहती है. रिया कपूर ने 14 अगस्त को मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ सात फेरे लिए थे. वही शादी के बाद रिया पति करण के साथ हनीमून पर मालदीव पहुंची है जहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की है.

Rhea Kapoor
Rhea Kapoor lounges in the pool on honeymoon in Maldives

हाल ही में शादी के बंधन में बंधी रिया कपूर इस वक्त अपने पति करण बुलानी के साथ मालदीव में हनीमून एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने मालदीव से बेहद रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं. रिया ने हनीमून से अपने एक बोल्ड फोटो शेयर की है इस तस्वीर में रिया  स्विमिंग पूल में चिल करती नजर आयी वही इसके साथ रिया ने कैप्शन में लिखा, ‘बच्चों को नानी के घर पर छोड़ दिया’. रिया की इस तस्वीर पर फैन्स और फ्रेंड्स लगातार कमेंट लिखे कर प्रतिक्रिया दे रहे है.

Rhea Kapoor and Karan Boolani
Rhea Kapoor and Karan Boolani chill on a luxury yacht during Maldives honeymoon

इसके सिवा रिया ने पति करण के साथ मालदीव से बेहद रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रिया और करण समंदर में यॉट राइड का मजा लेते दिख रहे हैं हैं। वही इन तस्वीरों में मालदीव के Beach पर रिया अपने बोल्ड अंदाज में भी नज़र आयी.

Rhea Kapoor and Karan Boolani
Newlyweds Rhea Kapoor and Karan Boolani

रिया कपूर और करण बूलानी पिछले 13 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. रिया कपूर ने करण संग अपने रिश्ते को बहन सोनम कपूर की शादी पर कंफर्म किया था. रिया करण की लव स्टोरी फिल्म आयशा के सेट पर हुई थी. खुद रिया ने इस बात का खुलासा फिल्म के 9 साल पूरे होने पर किया था. रिया ने पोस्ट शेयर कर बताया था कि ये फिल्म उनके लिए बेहद खास है रिया ने लिखा था कि ‘मेरी पहली फिल्म और मेरा पहला प्यार. मैं 21 साल की थी जब ये शुरू हुआ.’

आपको बता दे कि करण बूलानी एक फेमस निर्देशक हैं करण ‘आयशा’ और ‘वेकअप सिड’ जैसी बेहतरीन फिल्मों असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं. वही करण ने कई फिल्मों और शोज में डायरेक्शन, प्रोडक्शन और डबिंग का काम भी किया है. वही रिया कपूर फिल्म प्रोड्यूसर हैं, उन्होंने आयशा और वीरे दी वेडिंग और खूबसूरत फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. इसके साथ ही रिया का अपना फैशन ब्रांड ‘Rheson’ भी है जिसे वह अपनी बहन सोनम कपूर के साथ मिलकर चलाती हैं.

Related posts