सलमान खान से पूजा भट्ट तक ये सेलेब्स आर्यन खान के ड्रग मामले में शाहरुख खान के सपोर्ट में आए

Shahrukh Khan

मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में ड्रग पार्टी का एनसीबी द्वारा भंडाफोड़ होने की खबर से सभी को हिला दिया है. इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम सामने आया है वही कल आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था. आर्यन खान से ड्रग्स मामले में लगातार पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान आर्यन ने स्वीकार किया है कि वो करीब 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं. आर्यन के अलावा मुनमुन धामेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट को कोर्ट में पेश किया गया. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है. ऐसी मुश्किल घड़ी में कई सेलेब्स शाहरुख़ खान के समर्थन में सामने आये है. तो आइये जानते है कौन कौन से सेलेब्स शाहरुख़ के सपोर्ट में सामने आये.

सलमान खान (Salman Khan)

Salman Khan
Salman Khan came in support of Shahrukh Khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इस दुःख की घड़ी में शाहरुख़ खान के साथ खड़े नजर आये. ड्रग मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद कल यानी 3 अक्टूबर को देर रात सलमान खान शाहरुख के घर मन्नत पहुंचे थे. उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आईं थी.

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty)

Sunil Shetty
Sunil Shetty came in support of Shahrukh Khan

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर सुनील शेट्टी भी आर्यन खान के सपोर्ट में सामने आये. सुनील शेट्टी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई पर, जिस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन को भी हिरासत में लिया गया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा:  ‘जब एक जगह रेड होती है तो वहां बहुत सारे लोग होते हैं। तो हम ऐसा मान लेते हैं कि इस बच्चे ने ड्रग्स लिया, इस बच्चे ने ऐसा किया। मुझे लगता है कि प्रोसेस जारी है, तो उसको वैसे ही रखते हैं और उस बच्चो को सांस लेने की जगह देते हैं। जब हमारी इंडस्ट्री में कुछ भी होता है तो मीडिया एक दम से टूट पड़ती है।’

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt)

Pooja Bhatt
Pooja Bhatt came in support of Shahrukh Khan

शाहरुख़ खान के साथ फिल्म चाहत में नजर आयी बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी शाहरुख़ और आर्यन के सपोर्ट में आगे आयी पूजा ने ट्वीट कर लिखा:  ‘इस कठिन समय में मैं आपके साथ खड़ी हूं शाहरुख, हालांकि आपको इसकी जरूरत नहीं है लेकिन मुझे है। ये समय भी बीत जाएगा’।

सुचित्रा (Suchitra)

Suchitra
Suchitra came in support of Shahrukh Khan

एक्ट्रेस सुचित्रा ने शाहरुख़ का समर्थन करते हुए ट्वीट शेयर कर लिखा: कि किसी के बच्चे को तकलीफ में देखना बहुत ही दुखदायी होता है। इसके साथ ही उन्होंने ये बात भी कही की, ‘कैसे मनोरंजन जगत के लोगों की जिंदगी दूसरों के लिए मनोरंजन का जरिया बन गई है। जो भी लोग बॉलीवुड पर निशाना लगा रहे हैं वो ध्यान रखें कि क्या सारे रेड फिल्म स्टार्स पर ही होते हैं। ना कुछ भी मिला ना ही कुछ भी साबित हुआ’।

हंसल मेहता (Hansal Mehta)

Hansal Mehta
Hansal Mehta came in support of Shahrukh Khan

फिल्म निर्देशक हंसल मेहता भी शाहरुख़ के सपोर्ट में आगे आए और ट्वीट कर कहा माता पिता के लिए बच्चों को परेशानी में देखना सबसे कष्टदायी होता है। ये और भी ज्यादा तकलीफदेह तब हो जाता है जब लोग कानून को ्अपना काम करने देने से पहले फैसला सुनाने लगते हैं। माता-पिता के लिए ये अनुचित है। मैं आपके साथ हूँ शाहरुख खान’।

अर्पिता और अलवीरा (Arpita Khan and Alvira Khan Agnihotri)

Arpita and Alvira
Arpita and Alvira came in support of Shahrukh Khan

कल रात सलमान शाहरुख़ को सपोर्ट करने मन्नत पहुंचे थे तो वही अब सलाम की बहने अर्पिता और अलवीरा शाहरुख खान से मिलने और उनको हिम्मत देने मन्नत पहुंची है.

Related posts