श्रद्धा आर्या से नीति टेलर तक इन टीवी एक्ट्रेस ने सेना के जवान को बनाया हमसफर

TV actresses are married to a army soldiers

बॉलीवुड से टीवी तक अक्सर सेलेब्स अपने इंडस्ट्री के पार्टनर से शादी करते है. लेकिन कई सेलेब्स ऐसे है जिन्होंने इंडस्ट्री के बाहर शादी रचाई है. इंडस्ट्री के बाहर भी ज़्यादातर सेलेब्स ने बिजनेसमैन से शादी की है. लेकिन टीवी की कई एक्ट्रेस ऐसी है जिन्होंने नेवी और आर्मी के लोगों को अपना पार्टनर चुना. तो आइये आज जानते है कौन कौन सी एक्ट्रेस इस लिस्ट में शामिल है.

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)

Shraddha Arya
Shraddha Arya married to a Naval officer

टेलीविज़न के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ से घर घर में पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा ने पिछले साल शादी रचाई थी. श्रद्धा ने 16 नवंबर 2021 को अपने इंडियन नेवी ऑफिसर बॉयफ्रेंड राहुल नागल के साथ सात फेरे लिए है.

कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee)

Krishna Mukherjee
Krishna Mukherjee engaged to a Merchant Navy officer

ये है मोहब्बतें स्टार कृष्णा मुखर्जी ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड से सगाई है. कृष्णा ने 8 सितंबर को मनाली की हसीं वादियों में बॉयफ्रेंड के साथ सगाई की थी. वही कृष्णा के मंगेतर चिराग बाटलीवाला टीवी जगत से नही है बल्कि वो एक मर्चेंट नेवी ऑफिसर है। अपनी सगाई के दिन भी चिराग अपने मर्चेंट नेवी यूनिफॉर्म में नज़र आये थे.

नीति टेलर (Niti Taylor)

Niti Taylor
Niti Taylor married to a army officer

टेलीविज़न की पॉपुलर एक्ट्रेस नीति टेलर भी इस लिस्ट में शामिल है. नीति ने साल 2020 में 13 अगस्त को एक पारिवारिक समारोह में अपने मंगेतर परीक्षित बावा संग सात फेरे लिए थे.  नीति टेलर के पति परीक्षित बावा एक आर्मी अफसर है।

शिखा सिंह (Shikha Singh)

Shikha Singh
Shikha Singh married to a Pilot

टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस शिखा सिंह ने 2016 में शादी रचाई थी. शिखा ने करण शाह से शादी की है. उनके पति टीवी इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते है. शिखा के पति एक पायलट है. शादी के चार साल बाद साल 2020 में कपल एक बेटी के पेरेंट्स बने थे. 

Related posts